गिरफ्तारी के बीच हंसल मेहता ने किया शाहरुख के बेटे आर्यन खान का समर्थन

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद फिल्म निमार्ता हंसल मेहता बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के समर्थन में सामने आए हैं।
गिरफ्तारी के बीच हंसल मेहता ने किया शाहरुख के बेटे आर्यन खान का समर्थन

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद फिल्म निमार्ता हंसल मेहता बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के समर्थन में सामने आए हैं। आर्यन को अन्य लोगों के साथ एनसीबी ने रविवार को एक क्रूज जहाज पर छापा मारने और एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद गिरफ्तार किया था।

हंसल ने सुपरस्टार को अपना समर्थन ट्विटर पर दिया।

फिल्म निमार्ता ने ट्वीट किया, "एक माता-पिता के लिए एक बच्चे के साथ परेशानी का सामना करना दर्दनाक होता है।"

"यह तब जटिल हो जाता है जब लोग कानून के अपना काम करने से पहले निर्णय लेने लगते हैं। यह माता-पिता और माता-पिता-बच्चे के रिश्ते के लिए अपमानजनक और अनुचित है।"

एक लक्जरी क्रूज लाइनर पर एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ होने के बाद, आर्यन को मादक दवाओं के सेवन, बिक्री और खरीद के आरोप में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

आर्यन और सात अन्य युवकों को एनसीबी ने हिरासत में लिया और बाद में औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया।

वकील ने मीडियाकर्मियों को बताया कि प्रारंभ में, आर्यन और दो अन्य मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को गिरफ्तार किया गया था, और तीनों को कड़ी सुरक्षा के बीच एस्प्लेनेड मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष पेश किया गया था, रविवार की देर रात एक और दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।

नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत आरोपित, उन्हें न्यायिक हिरासत के लिए सोमवार को फिर से अदालत के सामने पेश किया गया, यहां तक कि आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे सहित उनकी कानूनी टीम, सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में एनसीबी की कार्रवाई को चुनौती देने की योजना बना रही है।

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.