abhishek bachchan and amitabh bachchan
abhishek bachchan and amitabh bachchan
मल्टीप्लेक्स

अमिताभ बच्चन की कोविड रिपोर्ट निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी, अभिषेक फिलहाल कोरोना संक्रमित

अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए खुशी की खबर है. अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. हालांकि अभिषेक की रिपोर्ट अभी निगेटिव नहीं आई है, इस कारण फिलहाल वो अस्पताल में ही रहेंगे.

Yoyocial News

Yoyocial News

देश पूरी तरह कोरोना की चपेट में आ चुका है. जहां पूरी एहतियात बरतने वाले गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटीव पाए गए हैं, वहीं अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए खुशी की खबर है. अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

खुद उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. साथ ही उन्होंने फैंस को शुक्रिया कहा है. उन्होंने लिखा, '"मेरे पिता, ने अपने नवीनतम कोविड -19 परीक्षण में निगेटिव आए हैं और अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. वह अब घर पर रहेंगे और आराम करेंगे. आपकी सभी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद और उनके लिए शुभकामनाएं."

हालांकि अभिषेक की रिपोर्ट अभी निगेटिव नहीं आई है, इस कारण फिलहाल वो अस्पताल में ही रहेंगे. इस पर उन्होंने लिखा, "मैं, दुर्भाग्यवश कुछ कॉमरेडिटी के कारण कोविड -19 पॉजिटिव हूं और अस्पताल में ही रहूंगा. फिर, आप सभी को मेरे परिवार के लिए जारी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।. बहुत दीन और ऋणी. मैं इसे हरा दूंगा और स्वस्थ होकर लौटूंगा! वादा."

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news