Amitabh Bachchan ने बर्थडे पर लिया बड़ा फैसला, पान मसाला ब्रांड का एड छोड़ा, प्रमोशन फीस भी लौटाई

अमिताभ बच्चन के ब्लॉग पर उनके ऑफिस की ओर से जारी है, 'कमला पसंद का विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिन बाद अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले सप्ताह इस करार को खत्म करने का फैसला किया था।
Amitabh Bachchan ने बर्थडे पर लिया बड़ा फैसला, पान मसाला ब्रांड का एड छोड़ा, प्रमोशन फीस भी लौटाई

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 79वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर अमिताभ ने एक बड़ा फैसला किया है। उन्होंने 'कमला पसंद' के साथ अपना करार खत्म कर दिया है। उन्होंने अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

अमिताभ बच्चन के ब्लॉग पर उनके ऑफिस की ओर से जारी है, 'कमला पसंद का विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिन बाद अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले सप्ताह इस करार को खत्म करने का फैसला किया था। जब अमिताभ बच्चन इस ब्रांड से जुड़े थे, तब उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है। अमिताभ ने ब्रांड के साथ अनुबंध खत्म कर दिया है और प्रमोशन फीस भी वापस लौटा दी है।'

विज्ञापन को लेकर ट्रोल हुए थे अमिताभ

बता दें कि 'कमला पसंद' गुटखा का ऐड करने के लिए अमिताभ की सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब आलोचना हो रही थी और वे व्यक्तिगत रूप से इससे संबंधित कुछ-कुछ आलोचनाओं का जवाब भी सोशल मीडिया पर दे रहे थे। मगर आखिरकार उन्होंने 'कमला पसंद' के साथ अपना करार खत्म करने का फैसला किया।

NGO ने बिग बी से ऐड कैंपेन को छोड़ने को कहा था

आपको बता दें कि इस मामले पर नेशनल एंटी- टोबैको ऑर्गेनाइजेशन (NGO) के अध्यक्ष डॉ. शेखर साल्कर ने अमिताभ बच्चन को एक पत्र लिखा था. इस पत्र में उन्होंने कहा कि मेडिकल रिसर्च से पता चला है कि तंबाकू और पान मसाला जैसे पदार्थ व्यक्ति, खासकर युवाओं के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकते हैं. अमिताभ बच्चन पोलियो कैंपेन के सरकारी ब्रांड एम्बेसडर हैं. ऐसे में उन्हें पान मसाला के विज्ञापन से जल्द से जल्द हट जाना चाहिए.

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.