Amy Jackson
Amy Jackson
मल्टीप्लेक्स

एमी जैक्सन ने टॉयलेट पेपर के साथ किया वर्कआउट

अभिनेत्री एमी जैक्सन कोरोनोवायरस लॉकडाउन के बीच बेटे एंड्रियास के साथ टॉयलेट पेपर के साथ वर्कआउट कर लोगों को प्रेरित कर रही हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

अभिनेत्री एमी जैक्सन (Amy jackson) कोरोनोवायरस लॉकडाउन के बीच बेटे एंड्रियास के साथ टॉयलेट पेपर के साथ वर्कआउट कर लोगों को प्रेरित कर रही हैं। डेलीमेल डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, एमी ने कोरोनोवायरस लॉकडाउन को अपनी फिटनेस दिनचर्या के रास्ते में नहीं आने दिया, क्योंकि वह अपने छह महीने के बेटे एंड्रियास के साथ टॉयलेट पेपर से प्रेरित वर्कआउट में लगी हुई थी।

इंस्टाग्राम क्लिप में 28 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री एक स्पोर्ट्सवियर में अपनी पतली बॉडी को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। अपने बच्चे को गोद में लिए स्टार कह रही हैं, "तो इस वर्कआउट के लिए आपको एक खास सामान की आवश्यकता पड़ेगी। अपने लू रोल को तैयार रखें। ये अपनी आंखों को मेरे फॉर्म पर टिकाए रखेगा और हम कुछ टॉयलेट रोल स्टंट करने वाले हैं।"

एमी ने अपने टोंड एब्स को दिखाते हुए कहा कि वह अपने घर में रहने के दौरान आराम के साथ व्यायाम करती है। 'सुपरगर्ल' स्टार ने लघु वीडियो के कैप्शन में लिखा, "अगर हम हंसते नहीं हैं तो हम रोएंगे।"

View this post on Instagram

@boss x @vogueitalia 🥀

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

View this post on Instagram

Rude not to #MFW

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news