फैंस को इग्नोर करना Ananya Pandey को पड़ा भारी, ट्रोल्स ने लगाई क्लास बोले- ये Shehnaaz Gill नहीं है

पूरा मसला अनन्या की योगा क्लास के बाहर का है। इसका वीडियो ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, अनन्या योगा क्लास के बाद बाहर निकल रही थीं।
फैंस को इग्नोर करना Ananya Pandey को पड़ा भारी, ट्रोल्स ने लगाई क्लास बोले- ये Shehnaaz Gill नहीं है

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे फिल्मों के  साथ ही लुक्स और फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इस बार भी अनन्या पांडे सुर्खियों में हैं, लेकिन ट्रोल होने की वजह से। सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं। साथ ही, उनकी तुलना शहनाज गिल से भी कर रहे हैं। आखिर क्या है इसकी वजह, जानते हैं....

फैंस को इग्नोर करना पड़ा भारी
पूरा मसला अनन्या की योगा क्लास के बाहर का है। इसका वीडियो ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, अनन्या योगा क्लास के बाद बाहर निकल रही थीं। वहां अनन्या के कुछ ऐसे फैंस भी मौजूद थे, जो इंदौर से खास उनसे मिलने आए थे और बेसब्री से अनन्या का इंतजार कर रहे थे। वहीं, अनन्या क्लास से बाहर आने के बाद सीधे अपनी कार की तरफ चली गईं, जिसकी वजह से उनके फैंस निराश हो गए। यह वीडियो देखने के बाद यूजर्स भड़क गए और अनन्या को बुरी तरह ट्रोल करने लगे।

यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी
इस वीडियो में अनन्या को ट्रोल करते हुए कई यूजर्स ने कमेंट भी किए। एक यूजर ने लिखा, 'इन स्टारकिड को इतना भाव देने की क्या जरूरत है?' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'हद से ज्यादा भाव ये लोग डिजर्व नहीं करते हैं।' एक और यूजर ने लिखा, 'इतने बुरे दिन आए हैं क्या भाई आप लोगों के कि इसके साथ सेल्फी लेने के लिए इंदौर से इनसे मिलने आ गए।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये लोग कभी शहनाज गिल जैसा नेचर नहीं अपना सकते हैं, वे शहनाज गिल नहीं है जो फैंस की परवाह करती हैं।'

अनन्या पांडे के वर्क प्रोजेक्ट की बात करें तो हाल ही में अनन्या को विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लाइगर' में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने संभाला था और धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स ने इस फिल्म का प्रोडक्शन संभाला था। फिलहाल, अनन्या अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news