kanika kapoor
kanika kapoor
मल्टीप्लेक्स

कनिका पर फूटा लोगों का गुस्सा, सोशल मीडिया पर बन रहे हैं मीम्स

कनिका कपूर पर उनकी लापरवाही के चलते लखनऊ में प्राथमिकी दर्ज की गई है और अपनी हालिया यात्रा का विवरण छिपाने के चलते सोशल मीडिया पर लोग कोविड-19 से संक्रमित इस कलाकार की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

कनिका कपूर पर उनकी लापरवाही के चलते लखनऊ में प्राथमिकी दर्ज की गई है और अपनी हालिया यात्रा का विवरण छिपाने के चलते सोशल मीडिया पर लोग कोविड-19 से संक्रमित इस कलाकार की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं। शनिवार को ट्विटर पर हैशटैगकनिकाकाकोरोनाक्राइम ट्रेंड करता रहा और उन पर खूब सारे मीम्स भी बनाए गए।

इसके अलावा, ट्विटर पर इस वक्त एक मीम वायरल है, जिसमें कनिका के साथ-साथ एक महिला सफाईकर्मी की भी तस्वीर है। इसमें लिखा हुआ है, "दिहाड़ी मजदूर अपनी जिंदगी को खतरे में डालकर हमारे आसपास की सफाई कर रहे हैं, ताकि वायरस आगे और न फैल सकें। पिछले रविवार को यूके से लौटीं बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर ने अपनी यात्रा का विवरण छिपाया और होटल में ठहरकर पार्टी भी कीं। आप अपने नायकों का चुनाव दिमाग से करें!"

लोकल ट्रेन के डिब्बों की सफाई कर रहे कुछ सफाई कर्मियों की तस्वीर को साझा करते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया, "एक तरफ कुछ तथाकथित सेलेब्स पार्टी कर रहे हैं और दूसरी तरफ ये लोग इतनी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इनके प्रति ढेर सारा सम्मान। हैशटैगकनिकाकाकोरोनाक्राइम हैशटैगकोरोनास्टॉपकरोना।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news