Ankita-Vicky Wedding: एक दूजे के हुए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, शाही अंदाज में सजाया गया मंडप

उनकी गोल्डन कार को सफेद और लाल गुलाबों से सजाया गया था। इन दोनों की इस ग्रैंड वेडिंग में शामिल होने के लिए इनके परिवार के अलावा कई करीबी दोस्त पहुंचें थे।
Ankita-Vicky Wedding: एक दूजे के हुए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, शाही अंदाज में सजाया गया मंडप

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन फाइनली शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इन दोनों की शादी का मंडप मुंबई के पांच सितारा होटल में सजा। विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शादी की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। विक्की जैन अपनी दुलहनिया अंकिता लोखंडे को लेने के लिए पूरी बारात के साथ विंटेज कार में पहुंचें। उनकी गोल्डन कार को सफेद और लाल गुलाबों से सजाया गया  था। इन दोनों की इस ग्रैंड वेडिंग में शामिल होने के लिए इनके परिवार के अलावा कई करीबी दोस्त पहुंचें थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई शादी की तस्वीरें

इन दोनों के शादी के बंधन में बंधने के बाद अंकिता लोखंडे के प्रशंसकों ने कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर साझा की। पूरे गोल्डन रंग के लहंगे में अंकिता लोखंडे जहां एक तरफ बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं उनके दूल्हे विक्की जैन ने भी उनके लहंगे से मैच करती हुई शेरवानी पहनी हुई थी। अपने लहंगे के साथ अंकिता लोखंडे ने माथापट्टी मांगटीका, गले में ज्वैलरी के साथ-साथ कानों में भारी झुमके और नाक में नथ पहनी हुई थीं। दुल्हन बनीं अंकिता की सुंदरता देखते ही बन रही थी।

शाही अंदाज में सजाया गया  मंडप

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के शादी का मंडप भी काफी ग्रैंड था जिसे शाही अंदाज में सजाया गया था। उनकी शादी का ग्रैंड मंडप मंदिर की तरह बनाया गया था। जिसे सफेद और लाल रंग के फूलों से सजाया गया था। इनके मंडप के पीछे से झरने की तरह बहता हुआ पानी बहुत ही खूबसूरत लग रहा था। अंकिता लोखंडे इस वीडियो में अपनी आने वाली नई जिंदगी के लिए प्रार्थना करती हुईं नजर आईं।

अंकिता ने मंडप में ली रॉयल एंट्री 

गोल्डन लहंगा पहनी अंकिता ने दोनों हाथों से घूंघट किया हुआ था। उनके आसपास सब कुछ फूलों से सजा हुआ था। अंकिता लोखंडे जैसे-जैसे आगे बढ़ रही थीं नृत्य करती हुईं कुछ महिलाएं मंडप की तरफ उनका स्वागत करती हुईं नजर आईं।  शादी के मंडप तक ले जाने के लिए दूल्हे विक्की जैन ने उनका हाथ थामा और आगे बढ़ें। 

एक-दूसरे को पहनाई वरमाला 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जहां एक तरफ अंकिता विक्की जैन के सामने खड़ी हुई शर्मा गईं। तो वहीँ इन दोनों की एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। इनकी वरमाला गुलाबी और सफेद रोज की बनी थीं। विक्की इस दौरान अंकिता से कई वादे करते हुए नजर आएं, जिसने पवित्र रिश्ता अभिनेत्री को भावुक कर दिया। अंकिता लोखंडे की शादी वाकई काफी ग्रैंड थीं। उनके शादी के कॉस्ट्यूम से लेकर पूरे होटल को बहुत ही अच्छी तरह से सजाया गया था। 

अंकिता लोखंडे की शादी में शामिल हुए सितारें 

अंकिता लोखंडे की शादी में शामिल होने के लिए उनके कई करीबी दोस्त पहुंचें। जिसमें उनकी दोस्त अमृता खानविलकर, कृष्णा मुखर्जी, मिष्टी त्यागी, अपर्णा दीक्षित सहित कई कलाकार पहुंचें।जिन्होंने अंकिता लोखंडे को दुल्हन की तरह सजाया।  शादी से पहले अंकिता लोखंडे की हल्दी, मेहंदी, सगाई और संगीत सहित सभी प्री-वेडिंग फंक्शन की वीडियो  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news