अंकिता लोखंडे ने अपनी बेहद ग्लैमस तस्वीर शेयर कर लोगों को दी नसीहत, कहा- 'किसी को प्रूफ करने की जरूरत नहीं'

अंकिता लोखंडे ने अपनी बेहद ग्लैमस तस्वीर शेयर कर लोगों को दी नसीहत, कहा- 'किसी को प्रूफ करने की जरूरत नहीं'

बता दें कि स्वर्गीय एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद अंकिता लोखंडे तकरीबन 40 दिनों तक सोशल मीडिया से दूर रही थी। इसके बाद उन्होंने सुशांत के लिए कई सारे पोस्ट भी साझा किए। दरअसल अंकिता लोखंडे की सुशांत की फैमिली के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। ऐसे में अब अभिनेत्री से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस काफी ज्यादा खफा हैं।

इतना ही नहीं पिछले कुछ दिनों से लोग उन्हें ट्रोल करने से चूक नहीं रहे हैं। हाल ही में भी कुछ ऐसा हुआ जब अंकिता के बर्थडे पर लोगों ने उनके लिए काफी ज्यादा नेगेटिव कॉमेंट्स किए।

साथ ही अंकिता के अपने जन्मदिन के मौके पर खुश नजर आने और अन्य सेलिब्रेशन के वीडियो और फोटोज पर भी उन्हें खूब ट्रोल किया जाता रहा है।

हाल ही में अदाकारा ने अपनी कुछ ग्लैमरस फोटो शेयर करी और लोगों को इनडायरेक्टली जवाब दे दिया है।

दरअसल अंकिता ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करके इसके साथ में लिखा है-गर्ल, लोग यदि तुम्हारे तरफ की कहानी नहीं जानते तो इस बात की परवाह ना करना सीखो, तुम्हें किसी को कुछ भी साबित नहीं करना है।

अब अंकिता के इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने उनका समर्थन किया तो वहीं कुछ लोग नेगेटिव कॉमेंट्स करने से मान नहीं रहे हैं।

बता दें कि स्वर्गीय एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद अंकिता लोखंडे तकरीबन 40 दिनों तक सोशल मीडिया से दूर रही थी।

इसके बाद उन्होंने सुशांत के लिए कई सारे पोस्ट भी साझा किए। दरअसल अंकिता लोखंडे की सुशांत की फैमिली के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

अंकिता लोखंडे की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा,अच्छे विचार के साथ पोस्ट डालने से यह सच्चाई नहीं बदलेगी कि सुशांत की मौत के बाद आप अपनी खुशी जाहिर करने और लाइमलाइट में आने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा एक्टिव हो गई हैं।

वहीं अंकिता के सपोर्ट में दिखे लोगों ने कमेंट करके लिखा, बिल्कुल सही। लोग हमेशा ऐसा दिखाने की कोशिश करेंगे जैसे उन्हें सबकुछ पता है। उन्हें सिर्फ अपने भ्रम में रहने दें।

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अंकिता लोखंडे ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था।

इस शो के अलावा अंकिता एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। वहीं पिछले साल एक्ट्रेस ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news