Video: अनुपम खेर ने मां दुलारी से कश्मीर में घर दिलाने का किया वादा, बेटे की बात सुनकर नहीं रोक पाईं खुशी के आंसू

साल 1990 में कश्मीर हिन्दुओं के पलायन और नरसंहार पर बेस्ड ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की जबरदस्त सफलता के बाद अनुपम खेर इन दिनों अपने टॉक शो को लेकर चर्चाओं में हैं।
Video: अनुपम खेर ने मां दुलारी से कश्मीर में घर दिलाने का किया वादा, बेटे की बात सुनकर नहीं रोक पाईं खुशी के आंसू

साल 2022 की हाएस्ट ग्रोसर फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ में अहम रोल अदा करने वाले एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने शो में कश्मीर में घर खरीदने की बात कही है। कश्मीरी मूल के एक्टर अनुपम ने अपने टॉक शो के दौरान उनकी मां दुलारी के कश्मीर में घर लेने के सपने को पूरा करने की बात कही। अनुपम की ये बात सुनते ही उनकी मां इमोशनल हो गईं। 

कश्मीर में घर लेने की बात पर छलके दुलारी के आंसू 
साल 1990 में कश्मीर हिन्दुओं के पलायन और नरसंहार पर बेस्ड ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की जबरदस्त सफलता के बाद अनुपम खेर इन दिनों अपने टॉक शो को लेकर चर्चाओं में हैं। अनुपम खेर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस शो का एक वीडियो पोस्ट किया है। बता दें अनुपम खेर के यूट्यूब पर ऑन एयर होने वाले इस शो का नाम है ‘मंजिले और भी हैं’  (Manjile aur bhi hain)।

शेयर किए गए शो के वीडियो में अनुपम खेर की मां दुलारी सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में नजर आ रही हैं। इस टॉक शो में अनुपम मां दुलारी संग अपने बचपन के कई किस्सों की यादों को ताजा करते नजर आ रहे हैं। शिमला और कश्मीर से जुड़ी कई यादों को दुलारी खेर शेयर करती हैं। इसी बीच वे कहती हैं कि अगर शिमला कश्मीर का हिस्सा होता तो वहां वह कभी घर नहीं लेती। इस बात पर अनुपम कहते हैं कि अब कश्मीर से आर्टिकल 370 हट चुका है, हम अभी वापस जाकर वहां घर ले सकते हैं, हमे डोमेसाइल सर्टिफिकेट मिल गया है।

इस बात पर दुलारी खेर खुश हो जाती हैं, फिर अनुपम कहते हैं कि एक घर कश्मीर में ले लेते हैं। ये सुनकर दुलारी खुश हो जाती हैं और कहती हैं- ‘हां तूम शिमला वाले घर का कुछ कर दो और कश्मीर में घर ले लो। अनुपम जवाब में कहते हैं कि नहीं शिमला वाला घर भी रखते हैं और कश्मीर में एक घर ले लेते हैं।

दुलारी खेर कहती-‘हां करणपुर में 2बीएचके घर ले दो।’ अनुपम मां से वादा करते हुए कहते हैं- ‘पक्का मां, शो के बाद मैं अभी वहां घर खरीदने के लिए कॉल करता हूं।’ ये बात सुनकर दुलारी को विश्वास नहीं होता है वे कहती हैं- ‘तू सच बोल रहा है क्या?’ अनुपम कहते हैं, हां ये सच है। ये बात सुनकर दुलारी खेर इमोशनल हो जाती हैं, वह उठकर अनुपम को गले लगाती हैं और उनके आंसू छलक जाते हैं।

बिच्छू घास से पड़ती थी मार 
इस शो के दौरान अनुपम ने उन दिनों को भी याद किया जब बचपन में उनकी खूब पिटाई हुआ करती थी। अनुपम ने एक किस्सा भी शेयर किया कि कैसे बचपन में कुछ सिक्के स्कूल बैग में छिपाने को लेकर उनकी मां ने उन्हें नंगा कर घर से बाहर निकाल दिया था। यही नहीं बचपन में कोई गलती करने पर उनकी मां बिच्छू घास से पिटाई किया करती थीं।

बता दें बिच्छू घास पहाड़ों में लगता है और इसके छूने से शरीर में फोड़े-फुंसी हो जाते हैं। शो में अनुपम ने इस बात का जिक्र भी किया कि एक दफा बिच्छू घास पर मार पड़ने की वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें डॉक्टर के पास ले जाना पड़ा।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news