बॉडी शेमिंग और ट्रोलिंग पर आया अर्जुन कपूर का बयान, बोले- इसे कैसे बरदाश्त करूं, मैं ये नहीं हूं

दरअसल, बीते दिनों अभिनेता को काफी ट्रोल किया गया था और बॉडी शेमिंग भी की गई थी, जिसका उन्होंने बड़े ही शानदार तरीके से जवाब दिया था। उनके सपोर्ट कई सितारे भी सामने आए थे।
बॉडी शेमिंग और ट्रोलिंग पर आया अर्जुन कपूर का बयान, बोले- इसे कैसे बरदाश्त करूं, मैं ये नहीं हूं

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। पूरी टीम फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी हुई है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने बॉडी शेमिंग और ट्रोलिंग को लेकर बात की।

दरअसल, बीते दिनों अभिनेता को काफी ट्रोल किया गया था और बॉडी शेमिंग भी की गई थी, जिसका उन्होंने बड़े ही शानदार तरीके से जवाब दिया था। उनके सपोर्ट कई सितारे भी सामने आए थे। वहीं, अब उन्होंने इन सभी मुद्दों पर बात की है। इन दिनों अर्जुन कपूर की तुलना उनकी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' के कैरेक्टर से की जा रही है। इस पर अर्जुन ने कहा कि अगर लोगों को ऐसा समझना है तो समझ सकते हैं। मैं उनका दिल जीत लूंगा। मैं फिल्मों में जैसे किरदार निभाता हूं, वैसा नहीं हूं।

इसके आगे अर्जुन ने कहा कि मैं एक एक्टर हूं, जो अलग-अलग किरदार निभाता है। कई बार मुझे बहुत गलत समझा जाता है और यह फैक्ट है कि मैं फिजिकली वैसा नहीं हूं जैसा एक आदमी को होना चाहिए। मैं लोगों के देखने के तरीके से खुद को नहीं बदल सकता हूं। खुद को लेकर किए जा रहे नेगेटिव कमेंट्स को लेकर अर्जुन ने कहा कि इस पेशे में पहले से ही आदत हो जाती है, क्योंकि आप जानते हैं कि आपकी लाइफ को आंका जाएगा।

इसके आगे अर्जुन ने कहा कि अगर आपको मेरा काम पसंद नहीं तो आप कह सकते हैं क्योंकि आप दर्शक हैं और आपने फिल्म देखने के पैसे दिए हैं, आपकी आलोचना मायने रखती है। मैं इससे सीखूंगा और मेहनत करूंगा। लेकिन अगर आपको मेरा चेहरा पसंद नहीं है, तो इसमें मैं मदद नहीं कर सकता। और मेरे चेहरे के लिए आप लिखते हैं और मुझसे नफरत करते हैं, तो मैं इसे कैसे बर्दाश्त कर सकता हूं। बता दें कि अर्जुन की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news