अरमान कोहली बने आर्यन खान के लिए मुसीबत, दोनों हैं एक ही जेल में बंद

2 महीने पहले अरमान कोहली की गिरफ्तारी हुई थी। उनके पास से ड्रग्स नहीं बरामद किया गया था हालांकि, उनके दोस्तों से काफी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ था।
अरमान कोहली बने आर्यन खान के लिए मुसीबत, दोनों हैं एक ही जेल में बंद

सीबीआई के वकील अनिल सिंह ने कहा कि 2 महीने पहले अरमान कोहली की गिरफ्तारी हुई थी। उनके पास से ड्रग्स नहीं बरामद किया गया था हालांकि, उनके दोस्तों से काफी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ था।

इस मामले में हम यह नहीं कह सकते कि आर्यन खान या कोई और अपराधी की श्रेणी में नहीं आता है। आगे अनिल सिंह ने कहा कि इसी कोर्ट में पहले भी अरमान कोहली की याचिका खारिज हो चुकी है और उन्हें भी कोर्ट ने अपराधी माना था।

अनिल सिंह ने कोर्ट में कहा कि अरमान कोहली की जमानत याचिका में भी यही हुआ था। अरमान कोहली की जमानत याचिका इसी आधार पर खारिज की गई थी कि उन्हें उन लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था। जिनके पास भारी मात्रा में ड्रग्स मिले।

उस समय अरमान कोहली के पास भी कोई ड्रग्स नहीं मिले थे। अब देखना होगा कि आर्यन खान कितने समय तक जेल में रहते हैं और कब उनकी जमानत याचिका को स्वीकार किया जाता है।

बता दें, मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में आर्यन खान को रखा गया है, जहाँ 2 महीने से अरमान कोहली भी ड्रग्स मामले को लेकर उसी जेल में समय बिता रहे हैं।

यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि अरमान कोहली की वजह से ही आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज की गई है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.