Arman malik
Arman malik
मल्टीप्लेक्स

अरमान मलिक, नैजी, अकासा वर्चुअल म्यूजिक फेस्टिवल के लिए साथ आए

कोविड-19 महामारी के बीच, अरमान मलिक, नैजी, शाल्मली, अकासा सिंह, मोनिका डोगरा और अर्जुन कानूनगो सहित कई भारतीय म्यूजिशियन 'लिव इन योर लिविंग रूम' नाम के एक वर्चुअल म्यूजिक फेस्टिवल के लिए साथ आए हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

कोविड-19 महामारी के बीच, अरमान मलिक, नैजी, शाल्मली, अकासा सिंह, मोनिका डोगरा और अर्जुन कानूनगो सहित कई भारतीय म्यूजिशियन 'लिव इन योर लिविंग रूम' नाम के एक वर्चुअल म्यूजिक फेस्टिवल के लिए साथ आए हैं। 29 मार्च को लाइव परफॉर्म करने के लिए म्यूजिशियन इंस्टाग्राम के साथ आए हैं। यह महोत्सव शाम 5 बजे शुरू होगा और आधी रात तक चलेगा। इसमें 14 कलाकारों को दिखाया जाएगा जो प्रत्येक 30 मिनट के स्लॉट के लिए इंस्टाग्राम लाइव का यूज करेंगे। सभी कलाकार अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव होंगे।

Jonita Gandhi
Jonita Gandhi

लाइन अप में लिसा मिश्रा, जेडेन, लॉस्ट स्टोरीज, अकुल, अनु जैन, जोनिता गांधी, डीजे चेतस, आकांक्षा भंडारी और अंकित तिवारी शामिल हैं। फेस्टिवल के बारे में अरमान ने कहा, "हमारा देश सहित पूरी दुनिया इस समय बहुत अंधेरे दौर से गुजर रही है। हर कोई घर पर है, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा है, ताकि हम इस महामारी से निपट सकें। मैं, और अन्य परफॉर्मर सभी को खुश करने और वर्तमान परिदृश्य के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए एक साथ आ रहे हैं। यह एक शानदार पहल है और मैं इसका हिस्सा बनने को लेकर खुश हूं।"

akanksha bhandari
akanksha bhandari

इस पर नावेद शेख उर्फ नैजी ने कहा कि एक कलाकार के रूप में, मेरा मानना है कि हमें जिम्मेदार होना चाहिए और हमारे दशकों का मनोरंजन करना चाहिए। फेस्ट के पीछे की सोच के बारे में बताते हुए मनीष चोपड़ा (निदेशक और प्रमुख, फेसबुक इंडिया) ने कहा कि हैशटैगलिवइनयोरलिविंगरूम रचनात्मकता और जुनून का एक बड़ा उदाहरण है और हम इसे लेकर रोमांचित हैं।

Ankit tiwari
Ankit tiwari

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news