Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स मामले में देर रात हुई आर्यन खान से पूछताछ, हर शुक्रवार NCB के सामने होना है पेश

रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन से एनसीबी के डेप्यूटी डायरेक्टर जनरल संजय कुमार सिंह ने करीब आधी रात तक सवाल जवाब किए।
Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स मामले में देर रात हुई आर्यन खान से पूछताछ, हर शुक्रवार NCB के सामने होना है पेश

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल चुकी है लेकिन हर शुक्रवार उसे एनसीबी के सामने पेश होना होता है। अदालत द्वारा जमानत की शर्तों में यह एक बात भी शामिल है। ऐसे में शुक्रवार को आर्यन खान एनसीबी दफ्तर पहुंचा था। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित शाम को भी आर्यन खान मुंबई की स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम के सामने पेश हुआ जहां इस मामले में उसका बयान दर्ज किया गया। शुक्रवार को दिन में एनसीबी के सामने हाजिरी लगाने के बाद आर्यन ने एसआईटी के सामने भी पेशकश दर्ज की। रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन से एनसीबी के डेप्यूटी डायरेक्टर जनरल संजय कुमार सिंह ने करीब आधी रात तक सवाल जवाब किए।

आर्यन से देर रात हुई पूछताछ

आर्यन से नवी मुंबई से आरएएफ कार्यालय में पूछताछ की गई। अदालत द्वारा अनिवार्य उपस्थिति के लिए एनसीबी दफ्तर छोड़ने के बाद आर्यन नवी मुंबई के लिए रवाना हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन से उन परिस्थितियों के बारे में पूछताछ की गई जिसमें वह क्रूज पर चढ़ा, उसके ड्रग्स सप्लायर के लिंक्स और उसके दोस्तों और उनकी ड्रग्स की आदतों के बारे में सवाल जवाब किए गए।

एनसीबी के डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा- हमारी जांच जारी है और हम इसे सर्वोच्च प्राथमिकता दे रहे हैं। हम इसे जल्द ही खत्म करना चाहते है।अभी इस मामले में कुछ प्रमुख लोगों को जांच में शामिल करना है। बताया जा रहा है कि आर्यन से उन परिस्थितियों के बारे में भी पूछताछ की गई जो समीर वानखेड़े के नेतृत्व में पिछली जांच टीम ने उसकी जांच की थी और यह भी पूछा गया कि उसके परिवार को रिश्वत देने के लिए मजबूर किया गया था या नहीं। उससे यह भी पूछा गया कि हिरासत के दौरान उसके साथ कैसा व्यवहार किया गया।

एनसीबी ने मुंबई के समुद्र तट के पास एक क्रूज पर दो अक्तूबर को छापा मारा था जहां से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुए थे। छापेमारी के दौरान आर्यन समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। वहीं इस मामले में कई मोड़ आने के बाद मुंबई की स्पेशल जांच टीम भी इस मामले की जांच कर रही है जिसमें कई अहम गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं।

Read more: https://www.amarujala.com/entertainment/bollywood/aryan-khan-drugs-case-shahrukh-khan-son-asked-question-by-sit-till-midnight-says-reports?pageId=2

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news