ताहिरा कश्यप ने पति Ayushmann Khurrana को कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा प्यार भरा मैसेज

ताहिरा कश्यप ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और आयुष्मान की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। दोनों सड़क पर टहलते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की ओर देख रहे हैं।
ताहिरा कश्यप ने पति Ayushmann Khurrana को कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा प्यार भरा मैसेज

अभिनेता आयुष्मान खुराना आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर सिने जगत की हस्तियों से लेकर अभिनेता के प्रशंसक उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। इस बीच आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी एक पोस्ट साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। बता दें कि ताहिरा लेखक और निर्देशक हैं। वह कैंसर सर्वाइवर रही हैं। उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर को मात दी है। आयुष्मान और ताहिरा की जोड़ी बॉलीवुड की आदर्श जोड़ियों में शुमार है।

ताहिरा कश्यप ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और आयुष्मान की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। दोनों सड़क पर टहलते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की ओर देख रहे हैं। पीछे से सूरज की रोशनी पड़ रही है। तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि यह मॉर्निंग वॉक की तस्वीर है। फोटो में आयुष्मान ब्लू जींस और डेनिम शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। वहीं ताहिरा सफेद रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

तस्वीर साझा करते हुए ताहिरा ने आयुष्मान के लिए दिल छू लेने वाला नोट लिखा है। ताहिरा कश्यप ने लिखा, 'प्रिय साथी। हमेशा आपके साथ हूं। दुनिया के सबसे शानदार इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं। माय पर्सनल सनशाइन! आप मुझे हमेशा प्रेरित करते हो। कमाल इंसान हो।'

ताहिरा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। कमेंट बॉक्स में यूजर्स और सेलेब्स दोनों की जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं और साथ ही आयुष्मान को जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं। पत्नी के इस खास पोस्ट पर आयुष्मान ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा है, 'आप सबसे शानदार इंसान हो।' इसके अलावा यूजर्स के भी खूब कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'क्या बेहतरीन इंसान हो आप।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप दोनों की जोड़ी कमाल है।' बता दें कि आयुष्मान खुराना ने अपनी दोस्त ताहिरा कश्यप से 2011 में शादी की थी। दोनों ने एक-दूसरे को करीब 11 साल तक डेट किया था। कॉलेज में दोनों की मुलाकात हुई थी। ताहिरा के पिता आयुष्मान को बहुत पसंद करते थे। एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने खुलासा किया था कि ताहिरा के पिता ने तो यहां तक कहा था कि 'ये लड़का तो तुम्हें बहुत खुश रखेगा'।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news