Sahdev Dirdo Accident: 'बचपन का प्यार' फेम सहदेव सड़क हादसे में घायल, सिर पर आई है गंभीर चोट, जानें हेल्थ अपडेट

बादशाह से लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल तक सहदेव की मदद के लिए आगे आए। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी सहदेव के लिए ढेर सारे पोस्ट किए गए।
Sahdev Dirdo Accident: 'बचपन का प्यार' फेम सहदेव सड़क हादसे में घायल, सिर पर आई है गंभीर चोट, जानें हेल्थ अपडेट

'जाने मेरी जानेमन, बसपन (बचपन) का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) गाने से फेमस हुए सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) की हालत में अब पहले से सुधार है। बताया जा रहा है कि सहदेव को मंगलवार की रात को होश आया है। सहदेव का मंगलवार को एक्सीडेंट हो गया था, जिस में वो घायल हो गए थे। इसके बाद से ही अस्पताल में उनका इलाज जारी था। सिंगर- रैपर बादशाह से लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल तक सहदेव की मदद के लिए आगे आए। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी सहदेव के लिए ढेर सारे पोस्ट किए गए।

सहदेव को आया होश
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सहदेव की हालत पहले से बेहतर है और मंगलवार की रात करीब 10 बजे उन्हें होश आया। बताया जा रहा है कि स्थिति पहले से अच्छी है, लेकिन स्वास्थ्य एक दम बेहतर होने में वक्त लगेगा। कहा जा रहा है कि फिलहाल सहदेव खतरे से बाहर है। याद दिला दें कि घटना के वक्त से इलाज होने तक करीब 5 घंटे तक सहदेव बेहोश रहे थे।

बादशाह का ट्वीट
सोशल मीडिया पर सभी नन्हे सहदेव के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वहीं बादशाह ने भी सहदेव को लेकर ट्वीट किया था। ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'सहदेव के परिवार और दोस्तों के संपर्क में हूं। वह बेहोश है। अस्पताल ले जा रहे हैं। मैं उसके लिए वहां हूं। आपकी दुआओं की जरूरत है।' बादशाह के इस ट्वीट पर फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं।

कौन है सहदेव
गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले सोशळ मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में एक बच्चा स्कूल यूनिफॉर्म पहन कर टीचर्स के सामने 'बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे' गाता नजर आ रहा था। सहदेव छत्तीसगढ़ के सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक में रहता है। इस वीडियो के वायरल होने पर बादशाह, सहदेव से मिले और इस ही गाने को फिर से रिक्रिएट किया।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.