sonakshi sinha
sonakshi sinha
मल्टीप्लेक्स

दबंग की 'रज्जो' बनकर पर्दे पर शर्माना हो या 'अकीरा' के रोल में जबरदस्त फाइटिंग सीन..हर किरदार में छायीं सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा ने आज इंडस्ट्री में दस साल पूरे किए। आज ही के दिन सोनाक्षी की पहली बॉलीवुड फिल्म दबंग रिलीज हुई थी। दस साल की इस जर्नी में सोनाक्षी ने कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया।

Yoyocial News

Yoyocial News

सोनाक्षी सिन्हा ने आज इंडस्ट्री में दस साल पूरे किए। आज ही के दिन सोनाक्षी की पहली बॉलीवुड फिल्म दबंग रिलीज हुई थी। दस साल की इस जर्नी में सोनाक्षी ने कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया। वहीं फिल्म की शुरुआत भी लीड एक्ट्रेस के रूप में सलमान के अपोजिट काम कर किया। सोनाक्षी ने सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, शाहिद कपूर, विद्या बालन, रनवीर सिंह, जैसे कलाकारों के साथ लीड रोल में काम किया। वहीं अब तक सोनाक्षी कुल 17 बाॅलीवुड फिल्में कर चुकी हैं।

इसी खुशी में सोनाक्षी ने इंस्टा‌ पर एक विडियो शेयर किया और 10 साल पूरे होने की खुशी जाहिर करते हुए अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। सोनाक्षी के इस वीडियो में सोनाक्षी ने अब तक की अपनी हर फिल्में 'दबंग से मिशन मंगल' तक के किरदारों को हैशटैग के साथ शेयर किया। जिसमें हर फिल्म के नाम, किरदार और गानें दिखाई दे रहे हैं।


सोनाक्षी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा,'दस साल और काउन्टींग.. मुझे विश्वास नहीं होता कि सिलवर स्क्रीन पर आए मुझे दस साल हो गए। मुझे याद है कि, मुझे यकीन नहीं था कि मैंने जो सोचा था वह इस तरह पूरा होगा। पर चलों सभी डाउट को मिटाते हैं।'

आगे सोनाक्षी ने फैंस का धन्यवाद करते हुए लिखा,'जो प्यार मुझे आप सभी से मिला हैं!! आपके प्यार ने मेरा हौसला बढ़ाया हैं, आपकी आलोचना ने मुझे बेहतर करने की आस दिखाई। मेरी मेहनत मेरे साथ रही और काम के प्रति मेरे आदर ने मुझे सतत आगे बढ़ाया। मेरे ऑन सेट एक्साइटमेंट,मेरे सिखने की भूख ने यह सब पूरा कर दिखाया और यहां आज 10 साल पूरे हुए।

हर फिल्म ने , हर एक इंसान ने मुझे अच्छा,बूरा एक्सपिरियंस दिया !! शुक्रिया!!! थैंक यू इंडस्ट्री , थैंक यू आॉडियन्स और थैंक यू यूनिवर्स!! यह तो बस शुरुआत है।'

कुछ इस तरह से सोनाक्षी ने इंडस्ट्री में दस साल पूरे होने की जानकारी दी। वैसे बता दें, सोनाक्षी अपकमिंग फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी। जिसकी कहानी 1971 की भारत-पाकिस्तान युद्ध पर बेस्ड है। इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा अजय देवगन, संजय दत्त, शरद केलकर,नोरा फतेही भी नजर आएंगे। इस फिल्म को अभिषेक दुधैया ने डायरेक्ट किया और रितेश शाह एंव अभिषेक ने लिखा है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news