90 दशक की उम्दा सिंगर अनुराधा पौडवाल ने पति के बाद अब बेटे को खोया, मात्र 35 की उम्र में आदित्य का दुनिया को अलविदा
मल्टीप्लेक्स

90 दशक की उम्दा सिंगर अनुराधा पौडवाल ने पति के बाद अब बेटे को खोया, मात्र 35 की उम्र में आदित्य का दुनिया को अलविदा

गायिका अनुराधा पौडवाल ने अपने बेटे आदित्य पौडवाल को बेहद छोटी उम्र में खो दिया है. वह 35 साल के थे. पिछले काफी समय से आदित्य किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे. किडनी फेल होने की वजह से आदित्य का निधन हो गया है.

Yoyocial News

Yoyocial News

गायिका अनुराधा पौडवाल ने अपने बेटे आदित्य पौडवाल को बेहद छोटी उम्र में खो दिया है. वह 35 साल के थे. पिछले काफी समय से आदित्य किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे. किडनी फेल होने की वजह से आदित्य का निधन हो गया है. आदित्य के जाने से पौडवाल परिवार के लिए ये मुश्किल की घड़ी है. इस बात की जानकारी सिंगर-म्यूजीशियन शकर महादेवन ने दी.

शंकर महादेवन ने इंस्टाग्राम पर इस दुखद खबर की पुष्टि करते हुए लिखा- ये खबर सुनकर दिल टूट गया. हमारे प्यारे आदित्य पौडवाल अब इस दुनिया में नहीं रहे. मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है. क्या गजब के संगीतकार और नेक इंसान था वो. दो दिन पहले ही मैंने एक गाना गाया था जिसकी प्रोग्रामिंग उन्होंने बहुत खूबसूरती से की थी. अब अचनाक इस खबर के आने से दिल एकदम टूट गया है. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं भाई, तुम्हारी याद आएगी. बता दें कि पौडवाल परिवार की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

अनुराधा पौडवाल की बात करें तो वे 70 के दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. 1973 से वे इंडस्ट्री में गाने गा रही हैं. उन्हें भक्ति सॉन्ग्स गाने के लिए भी जाना जाता है. उनके कई सारे एल्बम्स सुपरहिट रहे हैं. बॉलीवुड में भी वे अभिमान, लहू के दो रंग, अमर दीप, एक दूजे के लिए, रंग बिरंगी, सौतन, नगीना, संसार, इंसाफ, तेजा, आवरगी, स्वर्ग, दिल, आशिकी, बेटा, मेला, रिश्ते, जूली, जमीर और कलयुग जैसी फिल्मों में गाने गा चुकी हैं.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news