YouTube पर ट्रेंड कर रहा 'बेयॉन्से शरमा जाएगी', रिलीज होते ही करना पड़ा नफरतों का सामना..बन गए मीम्स
मल्टीप्लेक्स

YouTube पर ट्रेंड कर रहा 'बेयॉन्से शरमा जाएगी', रिलीज होते ही करना पड़ा नफरतों का सामना..बन गए मीम्स

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म "खाली पीली" का फर्स्ट डांस नंबर "बेयॉन्से शरमा जाएगी" अभी हाल ही रिलीज किया गया है, गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और इसकी खूब चर्चा हो रही है।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म "खाली पीली" का फर्स्ट डांस नंबर "बेयॉन्से शरमा जाएगी" अभी हाल ही रिलीज किया गया है, गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और इसकी खूब चर्चा हो रही है और यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है। "बेयॉन्से शरमा जाएगी" गाने को अबतक 7.6 मिलियन व्यूह मिल चुके हैं।

हालांकि ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म के इस गाने को नफरतों का सामना करना पड़ रहा है वहीं, अनन्या और ईशान को बुरी तरह ट्रोल भी किया जा रहा है। सुशांत सिंह की मृत्यु के बाद से ही नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हुआ है, और अभी भी लोग स्टारकिड की फिल्में नहीं देखने की बात कर रहे हैं।

बता दें कि "बेयॉन्से शरमा जाएगी" गाने को लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिले हैं। गाने को 76k लाइक्स मिलें हैं और 639k डिसलाइक्स मिले हैं। यह पहली बार नहीं है जब ऑडियंस स्टारकिड्स वाली फिल्मों पर अपना गुस्सा जाहिर कर रही है, इससे पहले आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की रिलीज हुई फिल्म "सड़क 2" को भी पब्लिक के नफरतों का सामना करना पड़ा था, और सड़क 2 ट्रेलर ने मोस्ट डिसलाइक ट्रेलर का रिकॉर्ड भी बनाया था।

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म के इस गाने को नक्श अजीज और नीति मोहन ने गाया है। म्यूजिक विशाल और शेखर ने दिए है। लिरिक्स कुमार और राज शेखर ने लिखे हैं।

'खाली पीली' फिल्म को मकबूल खान ने डायरेक्ट किया हैं और अली अब्बास जफर और हिमांशु मेहरा इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 2 अक्टूबर को जी के नए प्लेटफार्म जी प्लेक्स पर रिलीज होगी।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news