bhumi pednekar
bhumi pednekar
मल्टीप्लेक्स

जिम और वर्कआउट को मिस कर रहीं हैं भूमि पेडनेकर

लॉकडाउन के कारण एक्टर्स भी महीनों से घरों में बंद हैं, और अपने फिटनेस और जिम को बहुत मिस कर रहे हैं। बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी इन दिनों अपने वर्कआउट को मिस कर रही हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

लॉकडाउन होने की वजह से सबकुछ बंद हो गया है। यहां तक कि जिम और फिटनेस भी कई महीनों से बंद हैं। और आपको पता ही होगा कि हर एक्टर्स के लिए जिम कितना जरूरी होता है। सभी एक्टर्स घंटो जिम में पसीना बहाकर ही अपनी बॉडी को फिट रखते हैं। लॉकडाउन के कारण एक्टर्स भी महीनों से घरों में बंद हैं, और अपने फिटनेस और जिम को बहुत मिस कर रहे हैं। बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) भी इन दिनों अपने वर्कआउट को मिस कर रही हैं।

दरअसल भूमि ने अपने सोशल मीडिया पर वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया हैं। उनका ये वीडियो काफी पुराना है। वीडियो शेयर करते हुए भूमि ने इसे कैप्शन दिया, "#throwbackthursday #majormissing #pilates."

इस वर्कआउट वीडियो में भूमि पिलाटेस कर रही हैं। स्पोर्ट्स वियर पहनी हुई भूमि इस वीडियो में काफी फिट नजर आ रही हैं। भूमि इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी ढेरों तस्वीरें शेयर कर रही हैं। वो अपने कुछ पोस्ट के जरिए इस मुश्किल समय में लोगों में पॉजीटिविटी फैलाने की कोशिश कर रही हैं।

बता दें, भूमि बहुत ही मेहनती हैं। अपनी फिल्मों के अनुसार ही वो अपने बॉडी को बढ़ा या घटा लेती हैं, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। भूमि ने फिल्म "दम लगा के हईशा" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत ही अधिक वेट गेन किया था। लेकिन उसके बाद उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म के लिए जल्द ही खुद को फिट कर लिया था। उनके इतनी जल्दी बॉडी ट्रांसफार्मेशन को देखकर लोग चकित रह गए थे। भूमि के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म "दुर्गावती" में दिखाई देगी। फिल्म का डायरेक्शन अशोक करेंगे।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news