huma qureshi
huma qureshi
मल्टीप्लेक्स

Birthday Special: हुमा कुरेशी मना रही हैं अपना 34वां बर्थडे, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से बॉलीवुड में की थी दमदार एंट्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी आज यानि कि 28 जुलाई को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हुमा के इस खास दिन पर उन्हें उनके दोस्तों और फैंस से ढेरों शुभकामनाएं और बधाइयाँ मिल रही हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (huma qureshi) आज यानि कि 28 जुलाई को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। हुमा के इस खास दिन पर उन्हें उनके दोस्तों और फैंस से ढेरों शुभकामनाएं और बधाइयाँ मिल रही हैं। हुमा ने अपने सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेट करने की दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो काफी खुश नजर आ रही हैं।

फोटो शेयर करते हुए हुमा ने लिखा, "लव्ड! मेरी जिंदगी में सभी प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद यूनिवर्स। मैं गा रही हूं #हैप्पी बर्थडे टू मी!!! एक लड़की को उसके जन्मदिन पर औऱ किस चीज की जरूरत होती है, बस कुछ बलून्स, सही है ना??"

हुमा द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो उसमें वो ढेर सारे बलून्स के बीच बैठे हुए नजर आ रही हैं और मस्ती भरे पोज देकर अपनी फोटो क्लिक करा रही हैं। हुमा के इस पोस्ट पर उनके दोस्त और फैंस कमेंट्स कर उन्हें जन्मदिन की विशेज दे रहे हैं।

बता दें हुमा ने 2012 में रिलीज़ हुई अनुराग कश्यप की फिल्म "गैंग्स ऑफ वासेपुर" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था। इसके बाद हुमा ने एक से बेहतरीन फिल्मों में काम करके इंडस्ट्री में अपनी एक जगह बनायी।

हुमा आखिरी बार वेब सीरीज "लैला" में नजर आयीं थी, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। और अब वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म "बेल बॉटम" में नजर आएंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन रंजीत तिवारी करेगें। फिल्म की कहानी अस्सी दशक मे सेट की जाएगी, जिसकी कहानी एक भारतीय जासूस पर आधारित होगी।

इसे वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपिका देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 2021 में 2 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news