sonu sood and wife sonali sood
sonu sood and wife sonali sood
मल्टीप्लेक्स

Birthday Special: बेहद रोमांटिक नेचर के रहे हैं सोनू सूद, कॉलेज में शुरू हुई love story सिंपल, लेकिन ...!

सोनू सूद लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में हैं, लेकिन जो काम उन्होंने इस कठिन घड़ी में किया है, वो शायद कभी फिल्मों में भी नहीं कर पाए. आज सोनू सूद मना रहे हैं अपना 47वां बर्थडे, तो हम आपको बताते हैं एक्टर की लव लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें....

Yoyocial News

Yoyocial News

देश कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है. ऐसे में लोगों को कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. कुछ की नौकरी चली गई, तो कुछ लोग अपने घरों से बाहर कहीं दूर फंसे हुए थे. इन सबको जरूरत थी किसी ऐसे के मदद की, जो फौरन इनकी सहायता कर सके. इन लोगों के लिए कोरोना महामारी के बीच मसीहा बनकर आए सोनू सूद (sonu sood).

देश जब सबसे कठिन दौर से गुजर रहा था, तब एक्टर सोनू सूद ही थे जो लाखों लोगों की मदद के लिए आगे आए और बस फिर क्या....! लोगों ने तो जैसे सोनू को अपना भगवान ही मान लिया.

वैसे तो सोनू सूद लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में हैं, लेकिन जो काम उन्होंने इस कठिन घड़ी में किया है, वो शायद कभी फिल्मों में भी नहीं कर पाए. आज सोनू सूद मना रहे हैं अपना 47वां बर्थडे, तो हम आपको बताते हैं एक्टर की लव लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें....

सिंपल, लेकिन एक सबब देती है लव स्टोरी...

सोनू सूद और उनकी वाइफ सोनाली सूद की लव स्टोरी बहपत सिंपल है, जो दूसरे कपल्स को काफी कुछ सिखा सकती है. सोनू सूद की वाइफ सोनाली मीडिया अटेंशन से दूर रहती हैं. वह सोनू के स्टार बनने से लेकर उनके मसीहा बनने तक साथ हैं. सोनू सूद की लव स्टोरी तब शुरू हुई थी जब वह पढ़ाई कर रहे थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनू सोनाली से उस वक्त मिले जब वह नागपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे. सोनाली उस वक्त नागपुर में एमबीए कर रही थीं.

खबरों के मुताबिक, सोनू को पढ़ाई के वक्त सोनाली से प्यार हो गया था. सोनू और सोनाली ने अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाया और 25 सितंबर 1996 को शादी के बंधन में बंध गए. सोनू ने उस वक्त फिल्मों और मॉडलिंग में एंट्री नहीं की थी.

अप्स एण्ड डाउन्स में पत्नी थीं साथ...

सोनू की जिंदगी में कंफर्ट कम और चैलेंज ज्यादा थे, लेकिन सोनाली ने कभी भी इसकी शिकायत नहीं की. वह भले ही पति के ऐक्टिंग में करियर बनाने के फैसले को लेकर डाउट में थीं, लेकिन उन्होंने सोनू को हर पल पूरा सपोर्ट देने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

सोनू सूद से जब भी किसी इंटरव्यू में उनकी पत्नी को लेकर सवाल किया जाता है, तो यह एक्टर ऐसे शब्दों में तारीफ करते हैं कि उसी से साफ हो जाता है कि सोनू के मन में सोनाली के लिए सिर्फ प्यार नहीं बल्कि काफी इज्जत भी है. वह हमेशा अपनी पत्नी के मैच्योर और समझदारी से भरे फैसलों व व्यवहार की तारीफ करते हैं.

बेहद रोमांटिक नेचर के रहे हैं सोनू...

बीती फरवरी को सोनू ने एक पुराना नोट शेयर किया था. ये नोट उन्होंने कॉलेज के दिनों सोनाली के लिए लिखा था. उन्होंने लिखा था कि ये वो दिन थे जब सोशल मीडिया नहीं था.

सोनाली और सोनू 2 बेटों के पैरंट्स हैं. उनकी तस्वीरें भी वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इस प्यारी फैमिली का सपोर्ट ही है जो सोनू देशभर के लोगों की मदद कर पा रहे हैं.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news