parvej khan
parvej khan
मल्टीप्लेक्स

बॉलीवुड एक बार फिर शोक में, एक्शन-डायरेक्टर परवेज खान का हार्ट अटैक से निधन

बॉलीवुड के जाने माने एक्शन डायरेक्टर परवेज खान का दिल का दौरा पड़ने से सोमवार को निधन हो गया. वो 55 साल के थे. सीने में दर्द की शिकायत के बाद परवेज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

Yoyocial News

Yoyocial News

ये साल बॉलीवुड के लिए बेहद खतरनाक साबित हुआ है. जिस तरह से एक के बाद एक सितारे गुम होते जा रहे हैं, उसे देखकर 2020 को बॉलीवुड का काल कहना गलत नहीं होगा. इस सफर में अब एक और नाम जुड़ गया है परवेज खान का. बॉलीवुड के जाने माने एक्शन डायरेक्टर परवेज खान का दिल का दौरा पड़ने से सोमवार को निधन हो गया. वो 55 साल के थे. सीने में दर्द की शिकायत के बाद परवेज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. 

समाचार एजेंसी पीटीआई को उनके सहयोगी निशांत खान ने बताया कि 'उन्हें सुबह दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनका निधन हो गया. उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कोई परेशानी नहीं थी.'

हंसल ने ट्वीट करते हुए कहा- अभी सुनने में आया है कि परवेज खान इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. हम दोनों ने साथ में फिल्म शाहिद में काम किया था. उन्होंने महज एक सिंगल टेक में दंगों का सीक्वेंस शूट करा दिया था. वे एक बेहद ही स्किलफुल, एनर्जी से भरे अच्छे इंसान थे. आपकी आवाज अब भी मेरे कानों में गूंज रही है.

वे श्रीराम राघवन के साथ सुपरहिट मूवीज अंधाधुन और बदलापुर में भी काम कर चुके थे. फिल्ममेकर हंसल मेहता, परवेज खान के साथ फिल्म शाहिद में काम कर चुके हैं. साल 2013 में आई इस फिल्म में राजकुमार राव ने मुख्य भूमिका निभाई थी और इस फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड भी जीता था. उन्होंने अकबर को अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ी, शाहरुख खान की फिल्म बाजीगर और बॉबी देओल की फिल्म सोल्जर में असिस्ट किया था.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news