Brahmastra: केआरके ने 'ब्रह्मास्त्र' के कलेक्शन पर कसा तंज, कहा- मंगल ग्रह से एलियंस फिल्म देखने आ रहे हैं...

केआरके, ब्रह्मास्त्र की रिलीज के वक्त जेल में थे और ऐसे में उन्होंने फिल्म का रिव्यू नहीं किया था। फैन्स की डिमांड के बावजूद बाद में भी उन्होंने फिल्म के रिव्यू से मना कर दिया था। हालांकि ब्रह्मास्त्र पर वो कई बार निशाना साध चुके हैं।
Brahmastra: केआरके ने 'ब्रह्मास्त्र' के कलेक्शन पर कसा तंज, कहा- मंगल ग्रह से एलियंस फिल्म देखने आ रहे हैं...

अभिनेता व क्रिटिक केआरके (KRK) अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ जाते हैं। केआरके अपने ट्वीट में देश- विदेश से लेकर सिनेमा और राजनीति तक के मुद्दों पर अपनी बात बेबाकी से रखते हैं।

केआरके अक्सर बॉलीवुड और सेलेब्स पर तंज कसते नजर आते हैं। इस बीच अब केआरके ने एक बार फिर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), मौनी रॉय (Mouni Roy) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bchchan) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)पर निशाना साधा है। केआरके ने कहा है कि एलियन्स आकर ब्रह्मास्त्र को देख रहे हैं।

क्या है केआरके का ट्वीट
केआरके, ब्रह्मास्त्र की रिलीज के वक्त जेल में थे और ऐसे में उन्होंने फिल्म का रिव्यू नहीं किया था। फैन्स की डिमांड के बावजूद बाद में भी उन्होंने फिल्म के रिव्यू से मना कर दिया था। हालांकि ब्रह्मास्त्र पर वो कई बार निशाना साध चुके हैं। ऐसे में एक बार फिर उन्होंने फिल्म को लेकर ट्वीट किया। केआरके ने लिखा, 'थिएटर्स खाली हैं, लेकिन फिर भी ब्रह्मास्त्र कलेक्शन कर रही है। क्योंकि जुपिटर और मार्स से एलियन्स आकर पृथ्वी पर फिल्म देख रहे हैं और बदकिस्मती है कि लोग थिएटर्स में बैठे एलियन्स को देख नहीं पा रहे हैं।

मुझे जिम्मेदार न ठहराएं....
याद दिला दें कि इससे पहले केआरके ने रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर अपने ट्वीट में लिखा था,'मैंने ब्रह्मास्त्र का रिव्यू नहीं किया लेकिन फिर भी लोग इसे थिएटर्स में देखने नहीं जा रहे हैं। तो ये डिजास्टर हो गई है। मुझे उम्मीद है कि करण जौहर इसकी असफलता के लिए अन्य बॉलीवुड सेलेब्स की तरह मुझे जिम्मेदार न ठहराएं।' केआरके का ये ट्वीट खूब वायरल हुआ था।

क्या विक्रम वेधा का रिव्यू करेंगे केआरके
बता दें कि इससे पहले केआरके ने सैफ अली खान और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म विक्रम वेधा को लेकर ट्वीट किया था। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'मैं जरूर विक्रम वेधा का रिव्यू करूंगा, अगर बॉलीवुड वाले लोगों ने फिल्म रिलीज होने से पहले मुझे जेल में दोबारा नहीं डाला तो।' केआरके के ट्वीट अक्सर चर्चा में आ जाते हैं। कभी उन्हें ट्रोल किया जाता है तो कभी उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स का जोरदार सपोर्ट मिलता है।

क्यों जेल गए थे केआरके
गौरतलब है कि केआरके ने 2020 में ऋषि कपूर, इरफान खान और अक्षय कुमार पर विवादित ट्वीट किया था। इस मामले में उन्हें एयरपोर्ट से ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके अलावा 2019 में एक केस में भी उनकी गिरफ्तारी हुई थी। केआरके की फिटनेस ट्रेनर ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। फिलहाल दोनों ही मामलों में उन्हें जमानत मिल गई है। वहीं केआरके अब ट्विटर पर कम एक्टिव रहते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news