'गंगूबाई काठियावाड़ी' फंसी कानूनी पेंच में, आलिया भट्ट और संजयलीला भंसाली के खिलाफ मामला दर्ज

'गंगूबाई काठियावाड़ी' फंसी कानूनी पेंच में, आलिया भट्ट और संजयलीला भंसाली के खिलाफ मामला दर्ज

गंगूबाई काठियावाड़ी को 11 सितंबर, 2020 को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण रिलीज़ स्थगित हो गई। फिल्म की कहानी गंगूबाई के आस-पास घूमती है, जो मुंबई के रेड-लाइट एरिया 'कामठीपुरा' की 'मैडम' बन गई है।

आलिया भट्ट की आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जो इसी नाम के एक वेश्यालय के मालिक की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है, कानूनी पेंच में फंस गई है।

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट और भंसाली प्रोडक्शंस के खिलाफ गंगूबाई के बेटे बाबूजी रावजी शाह ने मामला दर्ज कराया है।

द प्रिंट की रिपोर्ट के मुताबिक, शाह ने लेखक हुसैन जैदी और रिपोर्टर जेन बोरगे के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। हुसैन ने ‘द माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ नाम की किताब लिखी है, जिस पर यह फिल्म आधारित है, जबकि ऑरिजिनल रिसर्च का क्रेडिट जेन को दिया जाता है।

जब से फिल्म का प्रोमो सामने आया है, अफवाहें फैल गईं और शाह को अपने ही इलाके में परेशान किया गया। उनके पैर में चोट लगने से फ्रैक्चर हो गया था।

उनके रिश्तेदार भी पीड़ित हैं क्योंकि उन्हें अब एक वेश्या परिवार से आने वाले के रूप में जाना जा रहा है।

शाह के वकील नरेंद्र दुबे ने द प्रिंट को बताया कि वे निकट भविष्य में मानहानि, महिलाओं के अभद्र प्रतिनिधित्व और अश्लील कंटेट के प्रसार के लिए आपराधिक शिकायत भी दर्ज कर सकते हैं।

शाह ने कथित तौर पर आरोप लगाया है कि 'मुंबई के माफिया क्वींस' के कुछ हिस्से 'मानहानिकारक हैं और निजता के अधिकार, स्वाभिमान और स्वतंत्रता के उल्लंघन का है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रतिवादियों को जवाब देने के लिए 7 जनवरी, 2021 तक का समय दिया गया है।

गंगूबाई काठियावाड़ी को 11 सितंबर, 2020 को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण रिलीज़ स्थगित हो गई।

फिल्म की कहानी गंगूबाई के आस-पास घूमती है, जो मुंबई के रेड-लाइट एरिया 'कामठीपुरा' की 'मैडम' बन गई है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news