sushant singh rajput
sushant singh rajput
मल्टीप्लेक्स

महाराष्ट्र: गृहमंत्री देशमुख ने किया साफ, 'सुशांत मामले में नहीं होगी CBI जांच, पुलिस अपना काम कर रही है'

सुशांत मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने स्पष्ट किया कि मुंबई पुलिस इस मामले को सीबीआई को नहीं सौंपने जा रही है. अंकिता ने कथित तौर पर बिहार पुलिस को सूचित किया था कि दिवंगत अभिनेता काफी दुखी थे, क्योंकि रिया चक्रवर्ती उन्हें काफी परेशान करती थी.

Yoyocial News

Yoyocial News

अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के मामले में हर दिन नया मोड़ सामने आ रहा है. उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है. इस बीच महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बुधवार को स्पष्ट किया कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच के लिए पूरी तरह से सक्षम है और वे किसी भी हाल में इस मामले को सीबीआई को नहीं सौंपने जा रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी इस मामले में महत्वपूर्ण कड़ी हैं, अंकिता ने कथित तौर पर बिहार पुलिस को सूचित किया था कि दिवंगत अभिनेता काफी दुखी थे, क्योंकि रिया चक्रवर्ती उन्हें काफी परेशान करती थी. न्यूज 18 डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अंकिता ने यह दावा पटना में रह रहे सुशांत के परिवार से मिलने के दौरान किया था. वेबसाइट के अनुसार, अंकिता ने पुलिस को बताया कि साल 2019 में उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के रिलीज होने के दौरान एक चैट के जरिए सुशांत ने अपनी तत्कालीन गर्लफ्रेंड रिया द्वारा 'परेशान' होने का जिक्र किया था.

ankita lokhande and sushant singh rajput
ankita lokhande and sushant singh rajput

डीएनए इंडिया डॉट कॉम में एक रिपोर्ट ने इस खबर की पुष्टि की कि एक सूत्र ने वेबसाइट को इस बारे सूचित किया था कि, अंकिता के अनुसार, सुशांत ने उन्हें बताया था कि वह 'रिश्ते से काफी दुखी हैं' और इसे समाप्त करना चाहता है, क्योंकि रिया उसे परेशान करती है।

न्यूज 18 डॉट कॉम की रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सुशांत के साथ अंकिता की उपरोक्त चैट उस समय पुलिस के साथ साझा की गई थी। सुशांत ने करीब छह साल तक टीवी सीरियल 'पवित्रा रिश्ता' की अपनी सह-कलाकार अंकिता को डेट किया था, हालांकि बाद में वे अलग हो गए। जून में सुशांत के निधन के बाद अंकिता ने अभिनेता के परिवार से मुलाकात की थी।

बाद में अपनी पटना यात्रा के दौरान अंकिता ने सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को चैट में हुई उपरोक्त बातें दिखाईं। इसके बाद मंगलवार को यह बात सामने आई कि सुशांत के पिता के. के. सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में दिवंगत अभिनेता की प्रेमिका रिया समेत छह लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज कराई है।

वहीं बुधवार को अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक रहस्यमयी पोस्ट साझा की थी। अभिनेत्री ने एक तस्वीर ट्वीट की थी जिसमें लिखा है कि 'सत्य की जीत'। उन्होंने यह पोस्ट अपने वेरिफाइड अकाउंट से किया था।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news