Ananya pandey
Ananya pandey
मल्टीप्लेक्स

कोविड-19 : घर में ऐसे वक्त बिता रही हैं अनन्या

दुनियाभर में कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में जीत हासिल करने के लिए लोग हरसंभव सावधानियां बरत रहे हैं। इस बीच अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है।

Yoyocial News

Yoyocial News

दुनियाभर में कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में जीत हासिल करने के लिए लोग हरसंभव सावधानियां बरत रहे हैं। अपने-अपने घरों में रहकर और सार्वजनिक जगहों से दूरी बनाकर लोग इसको फैलने से रोकने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। स्कूल, कॉलेज, दफ्तर और दुकानों के बंद होने के साथ-साथ फिल्मों की शूटिंग भी ठप्प है। बॉलीवुड सितारें भी घर में रहकर तमाम तरह के काम कर अपना ये खाली समय गुजार रहे हैं।

इसी बीच नवागंतुक अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya pandey) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह एक शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। अनन्या ने इसके कैप्शन में लिखा, "बाहर जाकर लिविंग रूम में बैठने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। हैशटैगक्वॉरेंटीन मूड, हैशटैगसेल्फआइसोलेशन।"

अभिनय की बात करें, तो अनन्या आने वाले समय में फिल्म 'खाली पीली' में अभिनेता ईशान खट्टर के विपरीत नजर आएंगी। इसके अलावा वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण संग दिखेंगी।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news