Darlings Trailer Out: आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, कुछ इस अंदाज में नजर आई अभिनेत्री

बता दें कि इस फिल्म में आलिया के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू और राजेश शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे।
Darlings Trailer Out: आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, कुछ इस अंदाज में नजर आई अभिनेत्री

अभिनेत्री आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'डार्लिंग्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 05 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ट्रेलर में आलिया भट्ट दमदार अंदाज में नजर आई हैं। ट्रेलर में वह घरेलू हिंसा की शिकार होती नजर आई हैं, लेकिन साथ ही पति के अत्याचार से परेशान होने के बाद वह बदला लेने वाले अंदाज में भी नजर आई हैं। बता दें कि इस फिल्म में आलिया के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू और राजेश शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

पति को खोजने निकलीं आलिया
ट्रेलर की शुरुआत में आलिया भट्ट के शौहर हमजा शेख का किरदार निभा रहे अभिनेता विजय वर्मा कहते नजर आते हैं, 'मैं अपनी बीवी से बेहद मोहब्बत करता हूं, लेकिन उसे छोड़कर जा रहा हूं।' उसके बाद नजर आती हैं आलिया भट्ट। लाल ड्रेस में और लाल लिपिस्टिक लगाती हुई। वह पति का इंतजार करती हैं और इंतजार अधूरा रहता है। इसके बाद वह पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराती हैं। पुलिस स्टेशन के चक्कर काटती हैं और फिर अपना अंदाज बदलती हैं। आखिरकार पति उनकी पकड़ में आ जाता है और वह उसे बंधक बनाकर पीटती हैं। अगले ही पल खुद घरेलू हिंसा की शिकार होती नजर आ रही हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि हमजा एक नशेड़ी है और पत्नी के साथ मार-पीट करता है। लेकिन, फिर आलिया अपने तेवर बदलती हैं। उनका डायलॉग सुनाई देता है, 'फील्डिंग बहुत हो गई, अब बैटिंग चालू।' इसके बाद वह बदला लेती नजर आती हैं। हालांकि, आखिर तक यह राज नहीं खुल पाता कि आलिया के पति को किडनैप किसने किया, लेकिन इसकी झलक जरूर मिलती है कि किडनैप के पीछे आलिया का ही हाथ है!

आलिया ने साझा किया पोस्ट
आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसके ट्रेलर की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, 'बतौर प्रोड्यूसर मेरी पहली फिल्म। बेहद उत्साहित, नर्वस और इमोशनल महसूस कर रही हूं। 'डार्लिंग्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।' बता दें कि आलिया इस फिल्म को शाहरुख खान और गौरी खान के रेड चिलीज के साथ मिलकर बना रही हैं।

बतौर प्रोड्यूसर दिखाएंगी करिश्मा?
आलिया भट्ट ने तमाम फिल्मों के जरिए अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। अब बतौर निर्माता वह क्या कमाल करती हैं, यह देखना दिलचस्प होगा। बता दें कि नेटफ्लिक्स ने भी एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में कैप्शन में लिखा गया है, 'गौर से देखिए, इस लव में कुछ हानिकारक है। 'डार्लिंग्स', इसे आप 05 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।'

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news