देबिना बेनर्जी इस साल भी लॉकडाउन में मनाएंगी अपना जन्मदिन

रविवार को अभिनेत्री देबिना बेनर्जी इस साल भी लॉकडाउन में अपना जन्मदिन मनाएंगी। वह अपने माता-पिता और पति अभिनेता गुरमीत चौधरी के साथ घर पर ही केक काटेंगी। पिछले साल को याद करते हुए अभिनेत्री कहती है कि, उस साल लॉकडाउन एक नई घटना थी।
देबिना बेनर्जी इस साल भी लॉकडाउन में मनाएंगी अपना जन्मदिन

रविवार को अभिनेत्री देबिना बेनर्जी इस साल भी लॉकडाउन में अपना जन्मदिन मनाएंगी। वह अपने माता-पिता और पति अभिनेता गुरमीत चौधरी के साथ घर पर ही केक काटेंगी। पिछले साल को याद करते हुए अभिनेत्री कहती है कि, उस साल लॉकडाउन एक नई घटना थी। इस साल, वह थोड़ा असहज महसूस कर रही हैं। हालांकि उन्होंने इस माहौल में खुद को ढाल लिया है।

देबिना ने कहा, "पिछले साल हमारे लिए यह नई बात थी जब मैंने अपना जन्मदिन लॉकडाउन में मनाया था। उस दौरान मेरे सभी दोस्त जूम कॉल पर थे। मैंने सोचा था कि इस साल कुछ अलग होगा, लेकिन इस बार भी लॉकडाउन लगा हुआ है, इससे मैं बहुत परेशान हूं। लेकिन अब मुझे अहसास हो गया है कि असली खुशी हमारे अंदर होती है जिसे अस लॉकडाउन से खराब नहीं किया जा सकता है। मैंने खुद को फिर से खुश रहने के लिए प्रेरित कर लिया है।"

वह कहती हैं, "बाहर जो कुछ भी हो रहा है उससे हम अपनी खुशी को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं। हर खुशी मायने रखती है और जिदंगी मायने रखती है। सबसे अच्छी बात है कि हम सब साथ है इससे क्या फर्क पड़ता है कि हम बाहर घूमने और छुट्टियां मनाने नहीं जा सकते।"

अभिनेत्री ने उन सभी लोगों के लिए यह संदेश दिया है जो लॉकडाउन के बीच अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

उन्होंने कहा, "खुशी हमारे अंदर होती है। इसलिए हमें बाहरी चीजों से खुद को प्रभावित नहीं होने देना चाहिए। थोड़ा सा सौंदर्य और मेकअप हमेशा हमारी मदद करता है। इससे आपका मूड अच्छा हो जाता है। हम अपना जन्मदिन का जश्न घर पर मना रहे है और मैं इस तरह से कई जन्मदिन घर पर मना सकती हूं, क्योंकि मुझे एक सुरक्षित वातावरण चाहिए।"

देबिना को लगता है कि कोविड की दूसरी लहर 2020 की तुलना में अधिक घातक है। लोगों ने अपनी सुरक्षा को हल्के में लिया है।

"मुझे लगता है कि लोगों ने अपनी सुरक्षा को हल्के में लिया है, इसी कारण कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हम सभी को बड़ी सावधानियां बरतनी चाहिए और अनावश्यक यात्रा करने से बचना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हम सब खुद को सेनिटाईज रखें।"

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news