सौतन होकर भी बॉलीवुड की ये सेलेब्रिटीज़ है एक-दूसरे की दोस्त, एक ने तो पति की खुद कराई थी शादी

आज हम आपकी मुलाकात करवाएंगे सौतनों की ऐसी जोड़ियों से जिनके रिश्ते कड़वे होने की बजाए बेहद मधुर रहे हैं।
सौतन होकर भी बॉलीवुड की ये सेलेब्रिटीज़ है एक-दूसरे की दोस्त, एक ने तो पति की खुद कराई थी शादी

क्या आपने कभी दो सौतनों के बीच कायम दोस्ती के बारे में सुना है। जो कहीं नहीं होता वो बॉलीवुड में होता है।

किसी ने अपनी सौतन को छोटी बहन मान लिया तो किसी ने दोस्त बना लिया। एक जोड़ी तो ऐसी है जिसने अपने पति की दूसरी शादी की तैयारियां में खुद मदद की थी।

आज हम आपकी मुलाकात करवाएंगे सौतनों की ऐसी जोड़ियों से जिनके रिश्ते कड़वे होने की बजाए बेहद मधुर रहे हैं।

सलमा खान – हेलन

सलमान खान की दोनों मां सलमा खान और हेलन के बीच का प्यार एक मिसाल है। दोनों के बीच सौतनों वाली नफरत नहीं बल्कि बहनों जैसा प्यार दिखता है।

हांलाकि, सलीम खान से शादी के बाद हेलन को सलमा और उनके चारों बच्चों के गुस्से का सामना करना पड़ा था। लेकिन धीरे-धीरे हेलन ने सभी का दिल जीत लिया। अब सलमान और उनके सभी भाई बहन हेलन को सगी मां जैसा सम्मान देते हैं।

सुप्रिया पाठक – नीलिमा अज़ीम

पंकज कपूर की पहली पत्नी का नाम नीलिमा अज़ीम है। नीलिमा से तलाक होने के बाद पंकज कपूर ने सुप्रिया पाठक के साथ शादी की थी।

नीलिमा और सुप्रिया भी एक दूसरे का बेहद सम्मान करती हैं। शाहिद कपूर भी अपनी स्टेप मॉम सुप्रिया पाठक को सगी मां की तरह प्यार करते हैं।

लॉरेन ब्राइट – सोनी राजदान

महेश भट्ट ने लॉरेन ब्राइट के साथ शादी की थी। जिसके बाद वह एक्ट्रेस सोनी राजदान के प्यार में पड़ गए थे।

हांलाकि पूजा भट्ट ने पिता की दूसरी शादी पर सख्त ऐतराज़ जताया था। जिसके बाद लॉरेन ने पूजा भट्ट को समझाया था और अपने स्टेप मॉम को अपनाने के लिए कहा था। इसके बाद ही पूजा और सोनी राजदान के रिश्ते सामान्य हो पाए थे।

रेशम टिपनिस – लता सभरवाल

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के मां- बाऊजी का रोल प्ले करने वाले लता सभरवाल और संजीव सेठ असल जिंदगी में पति-पत्नी हैं।

लता संजीव की दूसरी पत्नी हैं। संजीव ने पहली शादी 1993 में मराठी एक्ट्रेस रेशम टिपनिस से की थी। लेकिन 2004 में दोनों को तलाक हो गया था। जिसके बाद संजीव ने लता सभरवाल से शादी की थी।

आप जानकर हैरान होंगे कि संजीव की दूसरी शादी में रेशम ने उनकी मदद की थी। यहां तक कि संजीव ने दूसरी शादी से पहले रेशम से इजाज़त भी मांगी थी।

रीना दत्ता – किरण राव

अभिनेता आमिर खान ने भी दो शादियां की हैं। रीना दत्ता से तलाक के तीन साल बाद आमिर ने किरण राव से शादी की थी। हांलाकि तलाक के बाद भी आमिर और रीना के रिश्ते नहीं बिगड़े।

वहीं, आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव के साथ भी रीना के संबंध काफी अच्छे हैं। तीनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है। जहां रीना और किरण की बॉन्डिंग देखने लायक होती है।

दीया मिर्ज़ा – सुनैना रेखी

दीया मिर्ज़ा ने इसी साल फरवरी में बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की है। वैभव रेखी भी तलाकशुदा हैं। वैभव की एक्स वाइफ सुनैना के साथ दीया का रिश्ता काफी अच्छा है।

कुछ ही वक्त पहले दीया की स्टेपडॉटर समायरा की बर्थडे पार्टी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वैभव और सुनैना के साथ दीया भी मौजूद थीं। दीया भी बता चुकी हैं वैभव की एक्स-वाइफ सुनैना के साथ उनके रिश्ते में बिल्कुल कड़वाहट नहीं है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news