दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने बेटे अव्यान आजाद रेखी के जन्म की घोषणा की

दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने बुधवार को अपने बेटे अव्यान आजाद रेखी के जन्म की घोषणा की। दीया ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ एक लंबे, भावनात्मक नोट के साथ ये खबर साझा की। अभिनेत्री ने अपने बेटे का हाथ पकड़े हुए एक तस्वीर पोस्ट की।
दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने बेटे अव्यान आजाद रेखी के जन्म की घोषणा की

दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने बुधवार को अपने बेटे अव्यान आजाद रेखी के जन्म की घोषणा की। दीया ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ एक लंबे, भावनात्मक नोट के साथ ये खबर साझा की। अभिनेत्री ने अपने बेटे का हाथ पकड़े हुए एक तस्वीर पोस्ट की।

उन्होंने बताया कि गर्भावस्था में जटिलताओं के कारण उनका बेटा 14 मई को समय से पहले पैदा हुआ था। बच्चा जन्म से ही नियोनेटल आईसीयू में है।

दीया ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर के साथ लिखा, " एलिजाबेथ स्टोन की व्याख्या करने के लिए, एक बच्चा पैदा करने के लिए आपको यह तय करना है कि आपका दिल आपके शरीर के बाहर घूम रहा है। ये शब्द वैभव और मेरी भावनाओं को पूरी तरह से बयान कर रहे हैं। हमारे दिल की धड़कन , हमारे बेटे अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था। जल्दी आने के कारण नवजात आईसीयू में अथक नर्सों और डॉक्टरों द्वारा हमारे छोटे से मिरिकल की देखभाल की गई।

दिया ने बताया कि एक गंभीर जीवाणु संक्रमण के कारण, उन्हें एक आपातकालीन सी-सेक्शन के माध्यम से जल्दी प्रसव करना पड़ा। उन्होंने बच्चे की देखभाल कर रहे डॉक्टरों और नर्सों को धन्यवाद दिया।

दिया ने लिखा कि " मेरी गर्भावस्था के दौरान अचानक एपेंडेक्टोमी और बाद में और बहुत गंभीर जीवाणु संक्रमण से सेप्सिस हो सकता था और यह जीवन के लिए खतरा साबित हो सकता था। शुक्र है, हमारे डॉक्टर द्वारा समय पर देखभाल और हस्तक्षेप ने आपातकालीन सी-सेक्शन के माध्यम से हमारे बच्चे का सुरक्षित जन्म सुनिश्चित किया। "

दिया ने कहा कि परिवार बच्चे के घर आने का इंतजार कर रहा है, विशेष रूप से समायरा, जो वैभव की बेटी है, वह एक योगा कलाकार सुनैना रेखी के साथ अपनी पहली शादी से है।

उन्होंने कहा, "जब हम इस नन्हे मास्टर को देखते हैं, तो हम उससे, पूरी विनम्रता के साथ, ब्रह्मांड और पितृत्व पर भरोसा करने का सही अर्थ सीखते हैं। हमारे पास उन सभी को धन्यवाद देने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं जिन्होंने आशा और विश्वास की इस कहानी को जीने में हमारी मदद की हैं और अव्यान और मेरे लिए एक सुरक्षित, उपचार, पोषण स्थान बनाय हैं। वह जल्द ही घर आएगा। उसकी बड़ी बहन समायरा और दादा-दादी उसे गोद में लेने का इंतजार कर रहे हैं।"

उन्होंने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया और कहा कि समय से पहले बच्चे की खबर सभी के साथ साझा करना संभव नहीं था।

खबर की घोषणा के कुछ मिनट बाद, उनका इंस्टाग्राम बॉलीवुड हस्तियों के बधाई संदेशों से भर गया।

करीना कपूर ने लिखा, "गॉड ब्लेस यू माय डालिर्ंग और लिटिल वन। सुरक्षित और स्वस्थ रहें।"

अनुष्का शर्मा ने लिखा, "आप लोगों और सिटिल वन को बधाई।"

बधाई संदेश देने वाले उद्योग सहयोगियों और दोस्तों में करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा खान, गौहर खान, सोफी चौधरी, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, सयानी गुप्ता, ईशा गुप्ता, प्रीति जिंटा, श्रेया घोषाल, सोनाली बेंद्रे, सागरिका घाटगे, जोया अख्तर, बिपासा बसु, भूमि पेडनेकर आदि शामिल हैं।

दीया और वैभव फरवरी 2021 में एक अंतरंग शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे। अभिनेत्री ने अप्रैल में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news