'प्रेग्नेंसी की घोषणा शादी से पहले क्यूँ नहीं', इस सवाल के जवाब में दीया मिर्ज़ा ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

'प्रेग्नेंसी की घोषणा शादी से पहले क्यूँ नहीं', इस सवाल के जवाब में दीया मिर्ज़ा ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

दीया की प्रेग्नेंसी न्यूज के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया और कहा था कि दीया शादी से पहले भी प्रेग्नेंट हो गई थी। वहीं अब दीया ने साफ कर दिया कि उन्होंने वैभव से इसलिए शादी नहीं की क्योंकि वह प्रेग्नेंट थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी। शादी के करीब-करीब डेढ़ महीने बाद हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ अपनी गुड न्यूज शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था।

दीया की इस गुड न्यूज के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया और कहा था कि दीया शादी से पहले भी प्रेग्नेंट हो गई थी। वहीं अब दीया ने साफ कर दिया कि उन्होंने वैभव से इसलिए शादी नहीं की क्योंकि वह प्रेग्नेंट थीं।

एक फैन ने दीया से सोशल मीडिया पर पूछा, ये बहुत अच्छी बात है, आपको बधाई लेकिन प्रॉब्लम क्या है आपने महिला पंडित से शादी की रस्में करवाकर परंपराओं को तोड़ने की कोशिश की तो आपने शादी से पहले अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस क्यों नहीं की? क्या हम शादी से पहले प्रेग्नेंसी को गलत मानते हैं? क्यों एक महिला शादी से पहले प्रेग्नेंट नहीं हो सकती?

दीया ने इस फैन को जवाब देते हुए लिखा, अच्छा सवाल है, हमने इसलिए शादी नहीं की क्योंकि हम पेरेंट्स बनने वाले हैं। हमने शादी की क्योंकि हम सारी ज़िंदगी साथ गुजारना चाहते हैं। जब हम अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे थे तो हमें पता चला कि हम पेरेंट्स बनने वाले हैं तो ये शादी प्रेग्नेंसी के कारण नहीं की है।

हमने प्रेग्नेंसी इसलिए अनाउंस नहीं की क्योंकि तब तक हम मेडिकली श्योर नहीं थे। ये मेरी ज़िंदगी के सबसे खूबसूरत दौर में से एक है। मैं सालों से इस दिन की राह देख रही थी। मेडिकल कारण के अलावा ऐसा कोई कारण नहीं जिसकी वजह से मैं इतनी खुशी की बात छुपाऊं।

आपको बता दें दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की है। इससे पहले दीया ने 2014 में लंबी डेटिंग के बाद साहिल संघा से शादी की थी। हालांकि, साल 2019 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news