देश के बॉर्डरों पर होगी दिनेश लाल निरहुआ की आने वाले फिल्म 'आर्मी' की शूटिंग

देश के बॉर्डरों पर होगी दिनेश लाल निरहुआ की आने वाले फिल्म 'आर्मी' की शूटिंग

भोजपुरी फिल्मों के सफल अभिनेताओं में शामिल दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' की आने वाली फिल्म 'आर्मी' की शूटिंग देश के बॉर्डरों पर की जाएगी।

भोजपुरी फिल्मों के सफल अभिनेताओं में शामिल दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' की आने वाली फिल्म 'आर्मी' की शूटिंग देश के बॉर्डरों पर की जाएगी। भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के शानदार अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म आर्मी का भव्य मुहूर्त के बाद मुम्बई के तुलसी बिहार में शूटिंग शुरू की गई।

मुरली लालवानी कृत इस फिल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं, जबकि लेखक मुरली लालवानी हैं। ईगल होम एंटरटेनमेंट प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म आर्मी के मुहूर्त के साथ इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई। निरहुआ, मुरली लालवानी और सुजीत कुमार सिंह पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं।

निरहुआ और ऋतु सिंह पर एक रोमांटिक गीत शूट किया गया है। यह फिल्म 'एक्शन पैक्ड' होगी जिसमें बॉर्डर पर शूटिंग से लेकर हेलीकॉप्टर शॉट भी शामिल है।

निरहुआ ने कहा, "मेरा बचपन से सपना था कि आर्मी में जाऊं। कोलकाता में पढ़ाई के दौरान मैंने एनसीसी में आर्मी की ट्रेनिंग भी ली थी। लेकिन हाइट कम होने की वजह से मेरा सेलेक्शन नही हो पाया। फिल्मो में आने के बाद भी मेरा सपना था कि आर्मी के ऊपर कोई फिल्म करूं। मुझे बेहद खुशी और गर्व है कि आर्मी फिल्म में काम कर रहा हूं।"

निरहुआ ने बताया कि फिल्म आर्मी में मेरा रोल काफी चुनौतीपूर्ण है, जिसके लिए मुझे काफी तैयारी करनी पड़ी है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म तमाम जवानों को समर्पित है।

ऋतु सिंह ने इस फिल्म में अपनी भूमिका के संबंध में कहती हैं, "इस फिल्म में मैं दिनेश लाल यादव की पत्नी का रोल कर रही हैं जो बड़ी जिम्मेदारी वाला रोल है।"

फिल्म के लेखक निमार्ता मुरली लालवानी ने बताया कि यह एक्शन से भरपूर एक शानदार फिल्म बन रही है।

फिल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह ने बताया कि यह देशभक्ति के जज्बे से भरी फिल्म है। फिल्म के लेखक मुरली लालवानी हैं जबकि संगीत ओम झा ने दिया है।

फिल्म में निरहुआ, ऋतु सिंह के अलावे जय सिंह, नीरज शर्मा, आदित्य शुक्ला, बाल कलाकार माही मिश्रा, रितेश कुमार भी अहम भूमिका में हैं।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news