sushant singh rajput and sachin tiwari
sushant singh rajput and sachin tiwari
मल्टीप्लेक्स

निर्देशक ने Rumors पर तोड़ी चुप्पी, कहा, 'सुशांत के हमशक्ल की फिल्म 'सुसाइड ऑर मर्डर' एक्टर की बायोपिक नहीं'

सुशांत सिंह की तरह दिखने वाले टिकटॉकर सचिन तिवारी की फिल्म 'सुसाइड ऑर मर्डर' है को कुछ लोग अभिनेता की बायोपिक है मान रहे हैं. इसमें एक वर्ग मीडिया भी है। हालांकि फिल्म 'सुसाइड ऑर मर्डर' के निर्देशक शामिक मौलिक ने इन अफवाहों का खंडन कर दिया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

ऐसा कहा जा रहा है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की तरह दिखने वाले टिकटॉक सेंसेशन सचिन तिवारी (sachin tiwari) के साथ बन रही एक फिल्म, जिसका शीर्षक कथित तौर पर 'सुसाइड ऑर मर्डर' है, वह दिवंगत अभिनेता की बायोपिक है। ऐसा मानने वालों में अभिनेता के प्रशंसकों का एक वर्ग और मीडिया भी है। हालांकि फिल्म 'सुसाइड ऑर मर्डर' के निर्देशक शामिक मौलिक ने इन अफवाहों का खंडन कर दिया है। उनका कहना है कि फिल्म न तो बायोपिक है, न ही सुशांत की असामयिक और दुखद मौत से संबंधित कोई कहानी।

शामिक ने कहा, "यह कोई बायोपिक नहीं है। फिल्म इस बारे में है कि छोटे शहरों के युवा और महिलाएं कितने सपने लेकर मुंबई आते हैं। वे सफलता का स्वाद भी चखते हैं और हालांकि वे जब उस स्थान पर पहुंचने वाले होते हैं, जहां वे चाहते थे, तो अचानक देखा जाता है कि उन्हें दूसरी ताकत रोक लेती है, क्योंकि ताकत वाले लोग शीर्ष का अपना स्थान नहीं खोना चाहते।"

फिल्म में जहां सचिन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, वहीं अभी बाकी किरदारों के लिए कास्टिंग प्रक्रिया जारी है। वहीं जब उनसे पूछा गया कि सुशांत जैसे दिखने वाले कलाकार के साथ ऐसी शीर्षक की फिल्म क्यों? तो उन्होंने कहा, "कुछ परिस्थितियां ऐसी होती हैं जहां आपको खुद को मारने के लिए मजबूर किया जाता है। ऐसा नहीं है कि किसी ने आपको मार दिया है, लेकिन स्थिति ऐसी है कि आप उदास हैं और आप खुद को मारते हैं।"

सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को मुंबई में हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता ने आत्महत्या कर ली थी, मुंबई पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है। कई हस्तियां और राजनेता केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच की मांग कर रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news