Kartik Aaryan के बर्थडे पार्टी में 'मिस्ट्री मैन' संग पहुंची Disha Patani, यूज़र्स बोले- ये बॉडीगार्ड है क्या

दरअसल, दिशा पाटनी को कार्तिक आर्यन की पार्टी में अपने दोस्त एलेक्जेंडर एलेक्स एलिक के साथ गया था। इस पार्टी में दिशा व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में पहुंची थीं। वहीं, उनके दोस्त भी व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम में पहुंचे थे।
Kartik Aaryan के बर्थडे पार्टी में 'मिस्ट्री मैन' संग पहुंची Disha Patani, यूज़र्स बोले- ये बॉडीगार्ड है क्या

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी किसी न किसी वजह से आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। दिशा अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वहीं, अभिनेत्री बीती रात कार्तिक आर्यन की जन्मदिन पार्टी में पहुंची थीं, जहां उन्हें एक बार फिर मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट किया गया। मिस्ट्री मैन के साथ दिशा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, दिशा पाटनी को कार्तिक आर्यन की पार्टी में अपने दोस्त एलेक्जेंडर एलेक्स एलिक के साथ गया था। इस पार्टी में दिशा व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में पहुंची थीं। वहीं, उनके दोस्त भी व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम में पहुंचे थे। पार्टी से बाहर अपनी कार की ओर आते हुए दिशा को एलेक्जेंडर अपने साथ सभी से बचाकर ले जा रहे थे। ऐसे में कुछ लोग उन्हें दिशा का बॉडीगार्ड बताने लगे, तो किसी ने भाई बताया।

सोशल मीडिया पर वायरल होती इस वीडियो पर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ये इसका बॉडीगार्ड है क्या?', तो दूसरे ने लिखा, 'टाइगर किधर है।' वहीं, एक अन्य ने लिखा, 'अरे यार तुम गलत समझ रहे हो ये इनका बॉयफ्रेंड नहीं बॉडीगार्ड है', तो दूसरे ने लिखा, 'ये दिशा और टाइगर का ब्रेकअप कराकर खुद बॉयफ्रेंड बनना चाहता है।'

बता दें कि कुछ दिनों पहले भी दिशा और एलेक्जेंडर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। दोनों को अक्सर ही साथ में स्पॉट किया जाता है। एलेक्जेंडर एक महत्वाकांक्षी अभिनेता-मॉडल हैं। वहीं, पिछले काफी समय से टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थीं, जिसके बाद अब फैंस एलेक्जेंडर को इसकी वजह मान रहे हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news