दिव्या खोसला ने सोनू निगम पर किया पलटवार, एहसान फरामोश से रामलीला में गानेवाला तक कह दिया...video
मल्टीप्लेक्स

दिव्या खोसला ने सोनू निगम पर किया पलटवार, एहसान फरामोश से रामलीला में गानेवाला तक कह दिया...video

भूषण कुमार की पत्नी दिव्या कुमार खोसला ने सोनू निगम की धमकी का जवाब देते हुए सोनू पर झूठा कैंपेन चलाने का आरोप लगाया है। और साथ ही सोनू निगम को अहसान फरामोश बताया और याद दिलाया कि उनकी कंपनी टी-सीरीज ने ही उन्हें ब्रेक दिया था।

Yoyocial News

Yoyocial News

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में जंग छिड़ी हुई है। हर कोई एक दूसरे पर निशाना साध रहा है। दरअसल बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर मामला काफी गरमाया हुआ है और सिंगर सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री में भी इसकी मौजूदगी की बात कही थी। इसके बाद एक वीडियो जारी कर सोनू ने भूषण कुमार का नाम लिया और उन्हें एक्सपोज करने की धमकी दी। सोनू निगम ने भूषण कुमार को धमकी देते हुए कहा कि 'मेरे मुंह मत लगना, पंगा लिया तो मरीना का वीडियो यू-ट्यूब पर डाल दूंगा।'

इसके बाद भूषण कुमार की पत्नी दिव्या कुमार खोसला ने सोनू निगम की धमकी का जवाब देते हुए सोनू पर झूठा कैंपेन चलाने का आरोप लगाया है। और साथ ही सोनू निगम को अहसान फरामोश बताया और याद दिलाया कि उनकी कंपनी टी-सीरीज ने ही उन्हें ब्रेक दिया था। अब दिव्या ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फिर से सोनू निगम पर फिर से पलटवार किया है और कहा कि सोनू जी आप भी इतने बड़े सिंगर है आप ने कितने लोगों को मौका दिया है।

वीडियो में दिव्या कह रहीं हैं कि "नमस्कार दोस्तों! कुछ दिनों से सोनू निगम जी टी-सीरीज और भूषण कुमार के प्रति कैम्पेन चला रहे हैं। इस सिलसिले में मैं ये बोलना चाहती हूं कि टी-सीरीज ने आजतक हजारों कलाकारों को ब्रेक दिया है जो कि आउटसाइडर्स है इंडस्ट्री से नहीं हैहै, उसमें म्यूजिक डायरेक्टर्स है, एक्टर्स, डायरेक्टर्स, लिरिसिस्ट, सिंगर्स है, मैनें खुद अपनी डायरेक्टर फिल्म यारियां में 10 न्यू कमर्स को मौका दिया था जिसमें से नेहा कक्कड़, रकुल प्रीत सिंह, हिमांश कोहली और कंपोजर आर आज बड़े हो चुके हैं।

सोनू निगम जी से मैं ये पूछना चाहूंगी कि वो बोल रहे थे कि इंडस्ट्री में टैलेंट को सही दिशा नहीं मिलती तो बताइए आप ने आजतक कितने लोगों को चांस दिया है। आप तो बहुत बड़े लेजेंड है, आप के पास को कितने लोग आते होगें कि सोनू जी हमारी मदद कर दीजिए, टी-सीरीज में हमें चांस दिलवा दीजिए, आप तो आजतक टी-सीरीज में नहीं आएं कि इसको चांस दे दो। आपने कभी किसी को चांस दिलवाने की बात ही नहीं की।"

इसके आगे दिव्या ने बताया कि सोनू निगम 5 रुपये में दिल्ली की रामलीला में गाना गाते थे और गुलशन कुमार ने उन्हें स्पॉट किया था। गुलशन जी ने आपको इतना आगे पहुंचाया। और जब गुलशन कुमार जी को खत्म किया गया था तो भूषण जी की मदद करने के बजाय सोनूजी पूरी तरह से एहसान फरामोश होकर दूसरी कंपनी में चले गए। और भूषण जी मदद के लिए इनके पीछे घूम रहे थे।

इसके अलावा सोनू के हर एक बात का जवाब देते हुए दिव्या ने मीटू की भी सच्चाई बताई। साथ ही कहा अगर मैं आप पर मीटू मूवमेंट लगा दूं तो, क्या आप मीटू रेपिस्ट हो जाएंगे। इसलिए प्लीज सोच समझकर वीडियो बनाया करिए। साथ ही दिव्या ने बताया कि ये वीडियो मैं नहीं बनाना चाहती थी, लेकिन सच सबके सामने लाना जरूरी था।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news