चीन में क्यों काट दिए जाते हैं हजारों कुत्ते.... क्या कहा कार्तिक आर्यन ने

चीन में डॉग मीट फेस्टिवल 10 दिनों तक चलता है, जिसमें हजारों की संख्या में लोग आते है और हजारों की संख्या में कुत्तों को काटा जाता है। इसे रोकने के लिए बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक पोस्ट के जरिये लोगों से अपील की है।
चीन में क्यों काट दिए जाते हैं हजारों कुत्ते.... क्या कहा कार्तिक आर्यन ने
Karthik Aaryan

पिछले कुछ महीनों से चीन की वजह से पूरा देश कोरोना जैसी भयंकर महामारी से जूझ रहा है, लेकिन फिर भी चीन अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा है। अब चीन के यूलिन शहर में डॉग मीट फेस्टिवल का आयोजन शुरू हो गया है। बता दें ये फेस्टिवल चीन में हर साल आयोजित किया जाता है। चीन में ये फेस्टिवल 10 दिनों तक चलता है, जिसमें हजारों की संख्या में लोग आते है और हजारों की संख्या में कुत्तों को काटा जाता है।

इसे रोकने के लिए बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik aryan) ने एक पोस्ट के जरिये लोगों से अपील की है। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि "हर साल दिल तोड़ते हैं ये यूलिन फेस्टिवल वाले। #StopYulin #YulinKMINB" इस फोटो में कार्तिक अपने दो डॉगी के साथ नजर आ रहें हैं। कार्तिक के अलावा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी इसके खिलाफ आवाज उठाई।

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में दिखाई दिए थे और अब कार्तिक जल्द ही 'भूल भुलैया', 'दोस्ताना 2' और ओम राउत के साथ एक एक्शन थ्रिलर में नजर आएंगे।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news