Double XL Teaser Out: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर डबल एक्सएल का टीजर रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'डबल एक्सएल' गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा टी-सीरीज फिल्म्स के सहयोग से प्रस्तुत की गई है। यह वाकाओ फिल्म्स, एलेमेन3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन है।
Double XL Teaser Out: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर डबल एक्सएल का टीजर रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा पहली बार बड़े पर्दे पर 'डबल एक्सल' में एक साथ नजर आने वाली हैं। सतराम रमानी के निर्देशन में बनी इस स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी फिल्म का आज टीजर रिलीज किया गया है। 30 सेकंड के इस टीजर में हुमा और सोनाक्षी को देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस टीजर के साथ निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है।

भारत और यूके में बड़े पैमाने पर शूट की गई फिल्म 'डबल एक्सएल' दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी दिखाती है। एक महिला उत्तर प्रदेश से है, तो दूसरी अर्बन न्यू दिल्ली की रहने वाली है और दोनों एक ऐसे समाज से हैं जहां अक्सर एक महिला की सुंदरता या आकर्षण के लिए उसके साइज को जिम्मेदार ठहराया जाता है।

'डबल एक्सएल' गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा टी-सीरीज फिल्म्स के सहयोग से प्रस्तुत की गई है। यह वाकाओ फिल्म्स, एलेमेन3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन है। इस फिल्म में अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया। कहा जा रहा है कि अभिनेत्रियों ने 15 से 20 किलो वजन बढ़ाया है।

फिल्म को भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे। 'डबल एक्सएल' 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news