बेटे को मिल रही थीं धमकियों के चलते सलमान खान की मां ने रखी है विशेष गणेश पूजा

सलमान खान के यहां हर साल डेढ़ दिन के लिए गणपति आते हैं और फिर पूरे प्रेम और सम्मान के साथ उन्हें विदा किया जाता है। खबर है कि इस साल सलमान खान की मां का भी पूजा पर बहुत खास जोर था क्योंकि हालिया कुछ वक्त दबंग खान के लिए बहुत अच्छा नहीं रहा है।
बेटे को मिल रही थीं धमकियों के चलते सलमान खान की मां ने रखी है विशेष गणेश पूजा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस साल अपने पूरे परिवार के साथ Ganesh Chaturthi 2022 सेलिब्रेट करेंगे।

दबंग खान पिछले साल फिल्म 'Tiger 3' की शूटिंग के सिलसिले में बाहर थे जिसकी वजह से वह परिवार के साथ पूजा में हिस्सा नहीं ले सके। हालांकि इस साल वह अपनी बहन अर्पिता के घर पर गणपति पूजा का हिस्सा होंगे।

बता दें कि सलमान खान के यहां हर साल डेढ़ दिन के लिए गणपति आते हैं और फिर पूरे प्रेम और सम्मान के साथ उन्हें विदा किया जाता है। खबर है कि इस साल सलमान खान की मां का भी पूजा पर बहुत खास जोर था क्योंकि हालिया कुछ वक्त दबंग खान के लिए बहुत अच्छा नहीं रहा है।

बॉलीवुड लाइफ ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया, 'सलमान खान इस साल फेस्टिवल का हिस्सा होंगे और उनका परिवार इस गैदरिंग को लेकर बहुत एक्साइटेड है।

एक तरफ जहां सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और उन्हें सुरक्षा के लिए हथियार रखने की इजाजत दी गई है, वहीं दूसरी तरफ सलमान खान की मां सलमा खान अपने बेटे को लेकर बहुत फिक्रमंद हैं और उन्होंने खास पूजा का आयोजन करवाया है।'

रिपोर्ट के मुताबिक, 'गणपति बुराई से बचाते हैं और खान परिवार हमेशा से ही श्रीगणेश का भक्त रहा है, इसीलिए सलमान खान की मां सलमा ने खास पूजा आयोजित की है।' सलमान खान परिवार में सबसे चहेते हैं और उनकी मां सलमा खान हमेशा ही उन्हें आसपास की निगेटिविटी से प्रोटेक्ट करती रही हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news