Ekta Kapoor ने 'पैरानॉर्मल एक्टिविटी' के प्रोड्यूसर संग की बड़ी डील, मिल कर बनाएंगी हॉरर फिल्में

इस बारे में एकता कपूर ने कहा, 'बालाजी मोशन पिक्चर्स में हमारा उद्देश्य दर्शकों से जुड़ी कहानियों को बताना है। मैं इस जुड़ाव को लेकर काफी उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि मैं भारतीय प्रवासियों के लिए बेस्ट क्रॉस-कल्चर कंटेंट लेकर आउंगी।
Ekta Kapoor ने 'पैरानॉर्मल एक्टिविटी' के प्रोड्यूसर संग की बड़ी डील, मिल कर बनाएंगी हॉरर फिल्में

बॉलीवुड की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर की प्रोडक्शन कंपनी बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अरमान जोरेस की डार्क हेल और हॉलीवुड निर्माता स्टीवन श्नाइडर के साथ कई फिल्मों के निर्माण को लेकर एक डील साइन की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस डील के तहत तीनों साथ मिलकर हिंदी और कई अन्य भाषाओं में हाई कॉन्सेप्ट की थ्रिलर-हॉरर फिल्मों का निर्माण करेंगे। हालांकि अभी इन प्रोजेक्ट्स को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

इस बारे में एकता कपूर ने कहा, 'बालाजी मोशन पिक्चर्स में हमारा उद्देश्य दर्शकों से जुड़ी कहानियों को बताना है। मैं इस जुड़ाव को लेकर काफी उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि मैं भारतीय प्रवासियों के लिए बेस्ट क्रॉस-कल्चर कंटेंट लेकर आउंगी। इस तरह के मौके हमें बाजारों और दर्शकों तक हमारी पहुंच का विस्तार करने में मदद करते हैं। यह सहयोग आपसी विचारों और इरादे का है।'

इस डील पर जोरेस ने कहा, 'बालाजी टेलीफिल्म्स मनोरंजन व्यवसाय में एक जाना पहचाना नाम है। जिन्होंने प्रासंगिक और वर्तमान समय के मुताबिक कंटेंट बनाकर अपनी जगह बनाई है। हम इस डील को लेकर काफी खुश हैं। हम भारतीय भाषाओं में दर्शकों के लिए अच्छा कंटेंट लाने के लिए तत्पर हैं।' वहीं, श्नाइडर ने कहा, 'यह सौदा मेरे और हमारे लिए एक टीम के रूप में एक मील का पत्थर है। भारत एक रोमांचक बाजार है जो हमेशा सभी शैलियों में वर्तमान और क्रांतिकारी कंटेंट पेश करने के लिए जाना जाता है। मैं एकता और अरमान के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।'

उन्होंने कहा कि हम निश्चित रूप से उन कहानियों को सामने लाएंगे जो बताए जाने और सुने जाने का इंतजार कर रही हैं। बता दें कि श्नाइडर को पैरानॉर्मल एक्टिविटी, ब्लेयर विच और स्प्लिट जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है जबकि अमेरिकी फिल्ममेकर जोरेस फिल्म गॉड इज डेड के लिए मशहूर हैं। वहीं, एकता कपूर ड्रीम गर्ल, द डर्टी पिक्चर और लिपस्टिक अंडर माई बुर्का जैसी सफल फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.