अवॉर्ड शो में Elli AvrRam का दिखा बोल्ड अवतार, ट्रोल बोले- 'ये भी क्यों पहना'

दरअसल, एली अवराम बुधवार रात को एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं। यहां जैसे ही एली ने एंट्री ली, तो हर कोई उन्हें देखता रह गया। इस इवेंट में एली बेहद अतरंगी ड्रेस पहनकर पहुंची थीं।
अवॉर्ड शो में Elli AvrRam का दिखा बोल्ड अवतार, ट्रोल बोले- 'ये भी क्यों पहना'

बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम अक्सर ही अपने लुक्स के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें के साथ साझा करती रहती हैं। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि एली अपनी कपड़ों की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। दरअसल, बीती रात एली एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं, जहां उनके कपड़े देख लोगों के होश उड़ गए। सोशल मीडिया पर एली का यह लुक तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, एली अवराम बुधवार रात को एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं। यहां जैसे ही एली ने एंट्री ली, तो हर कोई उन्हें देखता रह गया। इस इवेंट में एली बेहद अतरंगी ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। व्हाइट कलर की इस ऑफ शोल्डर ड्रेस को एली ने अपने लुक को बालों में बन बनाकर उसमें ब्लैक बो लगाकर पूरा किया था। इसके साथ ही नीचे ब्लैक कलर की फ्रिल लगी थी। एली के फैंस को उनका यह अंदाज पसंद आया तो, कुछ लोग उनके इस फैशन सेंस को समझ नहीं पाए।

सोशल मीडिया यूजर एली के इस लुक की तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इस ड्रेस की डिजाइनर उर्फ हो सकती हैं’, तो दूसरे ने लिखा, ‘एली ने ड्रेस को पहना है या ड्रेस ने एली को पहना है, खैर बैलेंस हो गया है।’ वहीं, एक अन्य ने लिखा, ‘इसे भी पहनने की क्या जरूरत थी।’ इसके अलावा कुछ लोगों का मानना है कि एली की ड्रेस उर्फी से भी बेकार है। एक ने कहा, ‘ये ड्रेस अगर उर्फी ने पहनी होती तो उसे ट्रोल किया जाता, अब क्या हुआ?’, तो दूसरे ने कहा, ‘फिर भी बस गाली उर्फी जावेद को ही मिलती हैं।’ इसके अलावा भी लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

बता दें कि एली अवराम सबसे पहले 2013 में बिग बॉस 7 में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने झलक दिखला जा में हिस्सा लिया और 2013 में 'मिकी वायरस' स बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद एली ने कई फिल्मों में काम किया और हाल ही में वह धनुष के साथ 'वाथी' के साथ नजर आई थीं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news