दोस्ती की मिसाल कायम करती श्रद्धा कपूर, सुशांत सिंह की फिल्म 'छिछोरे' ने पूरे किए एक साल, श्रद्धा ने मोमेंट शेयर कर कहा..
मल्टीप्लेक्स

दोस्ती की मिसाल कायम करती श्रद्धा कपूर, सुशांत सिंह की फिल्म 'छिछोरे' ने पूरे किए एक साल, श्रद्धा ने मोमेंट शेयर कर कहा..

आज नितेश तिवारी डायरेक्टेड फिल्म 'छिछोरे' को एक साल पूरा हो गया। दोस्ती की मिसाल कायम करती यह फिल्म जिंदगी को बेहतरीन तरीके से जीने का तरीका सीखाती है। मल्टीस्टारर कॉमेडी/बॉलीवुड फिल्म में हर एक कलाकार के किरदार को खूब पसंद किया गया।

Yoyocial News

Yoyocial News

आज नितेश तिवारी डायरेक्टेड फिल्म 'छिछोरे' को एक साल पूरा हो गया। दोस्ती की मिसाल कायम करती यह फिल्म जिंदगी को बेहतरीन तरीके से जीने का तरीका सीखाती है। मल्टीस्टारर कॉमेडी/बॉलीवुड फिल्म में हर एक कलाकार के किरदार को खूब पसंद किया गया। और यहीं फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की थियेटर में रिलीज होनेवाली आखिरी फिल्म बनी।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत 'अन्नी', श्रद्धा कपूर 'माया', वरूण शर्मा 'सेक्सा', नवीन पॉलीशेट्टी 'एसिड' ताहिर राज भसीन 'डेरेक', प्रतीक बब्बर 'रैगी', तुषार पांडे 'मम्मी', सहज शुक्ला 'बेवड़ा' इन किरदारों के नामों की वजह से फिल्म में बेहतरीन दोस्त के रूप में जाने गए। आज छिछोरे फिल्म को एक साल पूरा हो गया जिसे याद करते हुए फिल्म के कलाकारों ने इंस्टा पर फिल्म से जुड़े पोस्ट शेयर किए।

श्रृद्धा कपूर ने फिल्म के कुछ बेहतरीन सीन्स और कुछ बिहाइंड द सीन्स से बने एक विडियो को शेयर किया जिसमें, फिल्म की शूटिंग, प्रमोशन, लुक टेस्ट, ऑन लोकेशन मस्ती यह सब शामिल हैं। वहीं यह विडियो सुशांत के हस्ते चेहरे के साथ समाप्त होता है। श्रद्धा ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'इन लवींग मेमोरी'। साथ ही सभी कलाकारों को टैग किया।


वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और फिल्म के राइटर-डायरेक्टर नितेश तिवारी ने भी इसी वीडियो को शेयर कर लिखा ,' आप सभी हमारे दिल में हमेशा रहोगे।'
वरूण शर्मा ने इंस्टा पर फिल्म में अपनी फेमस लाइन 'कम्मो' लिखा और कैप्शन में छिछोरे के एक साल पूरे होने की जानकारी दी।

नवीन पॉलीशेट्टी ने भी फिल्म से जुड़ी एक फोटो शेयर की जिसमें वह श्रद्धा, सुशांत और वरूण के साथ अपने-अपने किरदार में तैयार होकर फोटो खिंचा रहे हैं। नवीन ने इस फोटो को इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर लिखा,'एक साल पूरे हो गए इस फिल्म को और आप सभी ने बहुत प्यार दिया। मिस यू अन्नी..कुछ भी हो पर फिक्र नॉट.. रिजल्ट की चिंता ना करों अपनी मेहनत पर ध्यान दो!! लव एसिड.'
वहीं तुषार पांडे ने भी वीडियो शेयर किया और सहज शुक्ला ने सुंशात की फोटो के साथ सुशांत को अनोखा हीरा बताते हुए फिल्म के एक साल पूरे होने की जानकारी दी।
इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 2.15 बिलीयन की कमाई की। इस फिल्म के गाने को प्रीतम ने कम्पोज किया और अमिताभ भट्टाचार्य ने फिल्म के गाने लिखे। फिल्म के गाने जैसे 'वो दिन भी क्या दिन थे' ,'पगले फिक्र नॉट', 'कंट्रोल', 'खैरियत' जैसे गानों को भी खूब पसंद किया गया और अब भी‌ पसंद किया जाता हैं।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news