'शमशेरा' रिलीज होते ही चला रणबीर का जादू, फिल्म देख फैंस ने बांधे तारीफ़ों के पुल

बता दें रणबीर पूरे 4 साल बाद अपनी इस फिल्म से इंडस्ट्री में कमबैक करने जा रहे हैं। उससे पहले उन्होंने लंबा ब्रेक लिया जिसमें वे अपनी कई फिल्मों की शूटिंग पूरी कर रहे थे।
'शमशेरा' रिलीज होते ही चला रणबीर का जादू, फिल्म देख फैंस ने बांधे तारीफ़ों के पुल

रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक माने जाते हैं, जिनकी फिल्म ‘शमशेरा’ कल रिलीज हो चुकी है और थिएटर्स में कमाल का प्रदर्शन करती नजर आ रही है।

बता दें रणबीर पूरे 4 साल बाद अपनी इस फिल्म से इंडस्ट्री में कमबैक करने जा रहे हैं बता दें। उससे पहले उन्होंने लंबा ब्रेक लिया जिसमें वे अपनी कई फिल्मों की शूटिंग पूरी कर रहे थे।

साथ ही अपनी निजी जिंदगी में काफी व्यस्त हो चुके थे जिस वजह से उनकी फिल्म को रिलीज होने में इतना समय लगा।

फिल्म के प्रदर्शन पर फैंस ने अपनी कई सारी प्रतिक्रियाएं दी जिसे देख लगता है कि रणबीर अपनी पिछली फ्लॉप मूवीस को ‘शमशेरा’ के द्वारा कवर कर चुके हैं। साथ ही फैंस ने रणबीर के अभिनय की भी जमकर तारीफ की।

शमशेरा फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त अपनी अलग-अलग प्रकार की भूमिका निभाते नजर आये जहां रणबीर ‘काजा’ नामक जगह के लोकप्रिय लुटेरे थे जो अपने गुट को आजाद करवाने के लिए सोना लूटते दिखाई दिए। वहीं संजय दत्त को एक निर्दई और कायर दरोगा के रूप में दिखाया गया।

‘शुद्ध सिंह’ की भूमिका संजय दत्त ने बखूबी निभाई जो कि उनके फैंस को भी काफी पसंद आई। बता दे संजय दत्त अपने किरदारों से उनकी असली भूमिका को निखारते हुए नजर आते हैं फिर वह किरदार चाहे हीरो का हो या विलन का, सभी में वे किसी से कम नहीं।

इसी के चलते उनके किरदार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया हालांकि वह नेगेटिव रोल में थे फिर भी उनकी एक्टिंग स्किल्स की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

फिल्म शमशेरा जो कल रिलीज हो चुकी है। बता दे फिल्म को लेकर फैंस की काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं आ रही है जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर की फिल्म ब्लॉकबस्टर हो सकती हैं। इस फिल्म की स्टोरी लाइन की बात की जाए तो वह दर्शकों को बेहद पसंद आई।

जहां फिल्म में कई कॉमेडी सींस है तो कहीं रोमांटिक सीन भी हैं। बता दे रणबीर फिल्म में एक्शन करते भी नजर आए जिसे देख फैंस को रणबीर में मेगास्टार नजर आने लगा उनकी एक्टिंग स्किल्स की बात करें तो वह पहले से काफी ज्यादा बेहतर हो चुकी है।

जिस वजह से बहुत से लोग उनकी फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं। अब यह कयास लगाए जा रहे है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करने वाली है और हो सकता है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर हो जाए।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news