Esha Deol का बोल्ड अंदाज देख दीवाने हो उठे फैंस, कातिलाने लुक में कमर का टैटू फ्लॉन्ट करती दिखीं

ईशा देओल भले ही बतौर एक्ट्रेस इंडस्ट्री में लंबी पारी ना खेल पाई हों लेकिन आज भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उन्हें ज्यादातर सिंपल और ट्रेडिशनल लुक में ही देखा गया है, लेकिन इस समय उनके बोल्ड फोटोशूट्स हर जगह छाए हुए हैं।
Esha Deol का बोल्ड अंदाज देख दीवाने हो उठे फैंस, कातिलाने लुक में कमर का टैटू फ्लॉन्ट करती दिखीं

जी हां, एक्ट्रेस ईशा देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हैं। हालांकि इस बार उनकी एक झलक ने हर किसी को उनका कायल कर दिया है। तस्वीर में वह बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

तस्वीर में उन्होंने ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और लो-वेस्ट पजामा पहन रखा है। खुले घुंघराले बाल, हाथ में की-रिंग और ब्रेसलेट पहने ईशा बोल्ड के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश भी लग रही हैं। इन सब के साथ जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वह है उनका लो-वेस्ट टैटू।

इस फोटोशूट के जरिए उनके कमर पर बना टैटू भी दिखाई दे रहा है, जिसपर फैंस की नजरें टिक गई हैं। लोग उनके लुक को किलर बता रहें हैं। कुछ लोगों को तो उनका यह लुक देख कर साल 2004 में आई धूम फिल्म की याद आ गई। एक फैन ने लिखा- 'धूम... धूम... आप अभी भी धूम जैसे लुक में ही दिखती हैं'।

बताते चलें कि यह फिल्म ईशा देओल के करियर की सबसे सफल फिल्म साबित हुई थी। फिल्म के लिए ईशा ने अपना फिगर टोन्ड किया था और शॉर्ट व ग्लैमरस अवतार में दिखाई दी थीं।

फिल्म के दौरान उनका बिकिनी लुक भी खूब चर्चा में रहा था। अब एक बार फिर ईशा को बोल्ड लुक फैंस को दीवाना बना रहा है। कहना गलत नहीं होगा कि ईशा ने आज भी अपने ग्लैमरस लुक और टोन्ड फिगर को मेंटेन किया हुआ है। इससे पहले भी उन्होंने अपना एक हॉट लुक साझा किया था, जिसमें वह केवल शर्ट पहने स्टूल पर बैठे पोज देती दिखीं थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म एक दुआ से फिल्मी पर्दे पर वापसी की है। इसके अलावा वह अजय देवगन की क्राइम-ड्रामा सीरीज, 'रुद्र -द एज ऑफ डार्कनेस' जो ब्रिटिश ड्रामा, लूथर पर आधारित है, में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news