VIDEO: फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पहुंचीं बांकेबिहारी मंदिर, ठाकुरजी के दर्शन कर लिया आशीर्वाद

वृंदावन के विश्व प्रसिद्ध श्री बांकेबिहारी मंदिर में ठाकुरजी के दर्शन करने नेता से लेकर अभिनेता तक आते हैं। इसी कड़ी में हरियाली तीज से पहले शुक्रवार को फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी तीर्थनगरी पहुंचीं।
VIDEO: फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पहुंचीं बांकेबिहारी मंदिर, ठाकुरजी के दर्शन कर लिया आशीर्वाद

वृंदावन के विश्व प्रसिद्ध श्री बांकेबिहारी मंदिर में ठाकुरजी के दर्शन करने नेता से लेकर अभिनेता तक आते हैं। इसी कड़ी में हरियाली तीज से पहले शुक्रवार को फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी तीर्थनगरी पहुंचीं। उन्होंने ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन कर पूजा-अर्चना की।

मंदिर के सेवायत गोस्वामियों ने फिल्म अभिनेत्री का पूजन-अर्चन कराया। इस दौरान वह आध्यात्मिक रंग में सराबोर नजर आईं। ठाकुरजी के दर्शन करने के बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो गईं।

बता दें कि हरियाली तीज पर जन-जन के आराध्य ठाकुर श्री बांकेबिहारी महाराज हरे रंग की पोशाक धारण कर स्वर्ण हिंडोले में विराजेंगे। हरियाली तीज 31 जुलाई रविवार को है। इस दिन ठाकुर बांकेबिहारी 12 घंटे स्वर्ण हिंडोले में विराजमान होकर भक्तों को दर्शन देंगे। इसे लेकर मंदिर में विशेष तैयारियां की जा रही हैं। इस अवसर पर मंदिर में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ेगी।

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी शुक्रवार शाम के समय बांकेबिहारी मंदिर में पहुंचीं। उन्हें श्रद्धालुओं ने पहचान लिया। वह करीब 15 मिनट तक मंदिर में रही। इस दौरान बांकेबिहारी की मनोहरी छवि को अपलक निहारती रहीं।

बांकेबिहारी मंदिर के सेवायत गोस्वामी ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को ठाकुरजी का अंगवस्त्र और प्रसाद भेंट किया। बांकेबिहारी मंदिर में ठाकुरजी के दर्शन करने के बाद वह दिल्ली चली गईं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news