फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा का बड़ा बयान, कहा 'नॉर्थ के स्टार्स, साउथ स्टार्स से इंसिक्योरटी फील करते है'

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने एक बयान जारी कर कहा कि नॉर्थ एक्टर, दक्षिण एक्टर्स से असुरक्षित और ईष्या महसूस करते है।
फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा का बड़ा बयान, कहा 'नॉर्थ के स्टार्स, साउथ स्टार्स से इंसिक्योरटी फील करते है'

हिंदी के राष्ट्रीय भाषा होने पर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और दक्षिण सिनेमा के किच्चा सुदीप के बीच विवाद के बाद, फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने एक बयान जारी कर कहा कि नॉर्थ एक्टर, दक्षिण एक्टर्स से असुरक्षित और ईष्या महसूस करते है।

विवाद की शुरुआत हुई जब सुदीप ने एक ट्विीट में कहा, किसी ने कहा कि एक अखिल भारतीय फिल्म (केजीएफ: 2) कन्नड़ में बनाई गई थी। मैं एक छोटा सा सुधार करना चाहता हूं। हिंदी राष्ट्रीय भाषा नहीं है। बॉलीवुड आज अखिल भारतीय फिल्में कर रहा हैं। वे तेलुगु और तमिल में डबिंग करके संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन सफलता नहीं मिल रही है। आज हम ऐसी फिल्में बना रहे हैं जो हर जगह सफल हो रहीं हैं।

इस पर अजय ने ट्विटर पर स्ट्रॉन्ग स्टेटमेंट देते हुए कहा कि किच्चा मेरे भाई, आपके हिसाब से अगर हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है तो आप अपनी मातृभाषा की फिल्मों को हिंदी में डब करके क्यों रिलीज करते हैं? हिंदी हमारी मातृभाषा और राष्ट्रभाषा थी, है और हमेशा रहेगी। जन गण मन।

दोनों ने ट्विटर पर अपने मतभेदों को दूर करते हुए सुदीप ने साझा किया कि अजय सर मैंने आपके द्वारा हिंदी में भेजे गए ट्वीट को समझा है। केवल इसलिए कि हम सभी ने हिंदी का सम्मान किया, प्यार किया और सीखा। ये कोई अपराध नहीं है, लेकिन सोच रहा था कि अगर मेरी प्रतिक्रिया कन्नड़ में टाइप की गई तो क्या स्थिति होती।

हालांकि, कुछ क्षण बाद राम गोपाल वर्मा ने कहा कि आपके सवाल से बेहतर कोई बात नहीं हो सकती है, क्या होगा यदि आप अजय देवगन के एक हिंदी ट्वीट का कन्नड़ में जवाब देते हैं। भारत एक है।

अजय को सुदीप के ट्वीट का जवाब देते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा कि आपका इरादा क्या था पता नहीं, पर मुझे खुशी है कि आपने यह बयान दिया है, क्योंकि जब तक एक मजबूत हलचल नहीं होती है, विशेष रूप से ऐसे समय में शांति नहीं हो सकती है जब दोनों के बीच बॉली (उत्तर) वुड और सेंडल (दक्षिण) वुड युद्ध जैसी स्थिति लगती है।

निर्विवाद जमीनी सच्चाई सुदीप सर, यह है कि उत्तर के सितारे दक्षिण के सितारों से असुरक्षित और ईष्यार्लु महसूस करते हैं क्योंकि एक कन्नड़ डबिंग फिल्म हैशटैग केजीएफ 2 ने 50 करोड़ से शुरूआत की थी और हम सभी हिंदी फिल्मों के आने वाले शुरूआती दिनों की कमाई भी देखेंगे।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.