बेटे निर्वान व भाई अरबाज खान समेत सोहेल खान के खिलाफ बीएमसी ने दर्ज की FIR

बेटे निर्वान व भाई अरबाज खान समेत सोहेल खान के खिलाफ बीएमसी ने दर्ज की FIR

तीनों लोगों के खिलाफ बीएमसी के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में ये एफआईआर दर्ज की गई है। तीनों दुबई से लौटे थे लकिन होटल में क्वॉरन्टीन होने की बजाय सीधे घर चले गए।

फिल्म अभिनेता सोहेल खान ( Sohail Khan) उनके बेटे निर्वान (Nirvaan Khan) और भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) के खिलाफ BMC ने FIR दर्ज की है। तीनों पर कोविड नियमों के उल्लंघन का आरोप है। FIR के अनुसार, ये तीनों 25 दिसंबर को दुबई से मुंबई आए. इसके बाद एक होटल में क्वारेंटाइन होने की बात बताकर एयरपोर्ट से निकले और वहां न जाकर सीधे अपने घर चले गए।

कोरोना गाइडलाइंस तोड़ने के आरोप में बीएमसी ने इन दोनों अभिनेताओं और सोहेल खान के बेटे निर्वान खान के खिलाफ BMC ने FIR दर्ज किया है

बीएमसी ने एक्टर अरबाज खान और सोहेल खान के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। कोरोना गाइडलाइंस तोड़ने के आरोप में बीएमसी ने इन दोनों अभिनेताओं और सोहेल खान के बेटे निर्वान खान के खिलाफ FIR दर्ज किया है। इन लोगों पर बीएमसी पर झूठी जानकारी देने का आरोप है। ये लोग 25 दिसंबर को UAE से मुंबई लौटे। इन्होंने बीएमसी को शपथपत्र दिया कि वे खुद को ताज होटल में क्वारनटीन करेंगे, लेकिन ताज होटल में क्वारनटीन होने के बजाय ये लोग बांद्रा स्थित अपने घर चले गए।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news