फ्रेंडशिप डे पर जी5 पेश करेगा दोस्ती की मिसाल फिल्म 'यारा', टीजर रिलीज
मल्टीप्लेक्स

फ्रेंडशिप डे पर जी5 पेश करेगा दोस्ती की मिसाल फिल्म 'यारा', टीजर रिलीज

इस साल फ्रेंडशिप डे पर दर्शकों को 30 जुलाई के दिन 'यारा' की दुनिया की एक झलक देखने मिलेगी। जी5 ने विशेष रूप से अपने सोशल मीडिया पर टीजर रिलीज कर दिया है।

Yoyocial News

Yoyocial News

इस साल फ्रेंडशिप डे पर दर्शकों को 30 जुलाई के दिन 'यारा' की दुनिया की एक झलक देखने मिलेगी। जी5 ने विशेष रूप से अपने सोशल मीडिया पर टीजर रिलीज कर दिया है जिसने दर्शकों के बीच चार कुख्यात अपराधियों के बीच दोस्ती की इस कहानी की पहली झलक साझा कर दी है।

यह रोमांचकारी टीजर एक साहसी रोलर-कोस्टर राइड पर ले चलता है। ट्रेलर की शुरूआत चार मस्तीखोर बच्चों से होती है, जो बड़े होकर सबसे अच्छे दोस्त बनने के साथ-साथ अपराध में भी भागीदार बन जाते हैं। लेकिन उनकी दोस्ती को जिन्दगी की एक कठिन परीक्षा से गुजरना पड़ता है। क्या उनका रिश्ता इस चुनौती को पार करने में सफल रहेगा?

'यारा' एक क्राइम ड्रामा है जो चार कुख्यात अपराधियों के बीच स्थायी दोस्ती का परीक्षण करती है। उत्तर भारत की पृष्ठभूमि में स्थापित, इस कहानी को इतिहास की एक पतली शीट में लपेटा गया है। यह जी5 मूल फिल्म एक मजेदार, उत्तेजक और रोमांचकारी कहानी है, जो नेपाल-भारत सीमा के पार जद्दोजहद करने वाले चौकड़ी गैंग के 4 दोस्तों की सफलता और असफलता की कहानी दिखाएगी।

फिल्म तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित है और अजुरे एंटरटेनमेंट के लिए सुनीर खेतरपाल द्वारा निर्मित है। इसमें विद्युत जमवाल, अमित साध, विजय वर्मा, केनी बसुमतारी, श्रुति हासन और संजय मिश्रा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 'यारा' 30 जुलाई को विशेष रूप से जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news