ritesh deshmukh and genelia with kids
ritesh deshmukh and genelia with kids
मल्टीप्लेक्स

बच्चों के साथ घूमने निकले जेनेलिया, रितेश...हर बार देते हैं परफेक्ट Family Goals

लॉकडाउन के प्रतिबंधों में कुछ ढील दिए जाने के बाद जेनेलिया और रितेश देशमुख अपने बच्चों को लेकर लातूर के एक फार्म में गए हैं। मंगलवार को अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनके बच्चे पेड़ की छांव में पढ़ते नजर आए।

Yoyocial News

Yoyocial News

लॉकडाउन के प्रतिबंधों में कुछ ढील दिए जाने के बाद जेनेलिया (genelia) और रितेश देशमुख (ritesh deshmukh) अपने बच्चों को लेकर लातूर के एक फार्म में गए हैं। मंगलवार को अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनके बच्चे पेड़ की छांव में पढ़ते नजर आए।

इसके साथ वह लिखती हैं, "बच्चे कमाल के होते हैं, वे हर चीज में खुद को ढाल लेते हैं, लेकिन एक ऐसी मुश्किल घड़ी में माता-पिता होने के नाते हमें फिक्र होती रहती है कि हम किस तरह के संसार में अपने बच्चों की परवरिश कर रहे हैं। मैं शहर में रहकर पली-बढ़ी हूं और रितेश शहर और गांव दोनों में रहे हैं.

मैं इसे लेकर उनसे अकसर ईर्ष्या करती हूं और तब मैंने सोचा कि मैं भी जितना संभव हो सके अपने बच्चों को प्रकृति व पशु-पक्षियों के करीब रखना पसंद करूंगी। लॉकडाउन को लागू हुए तीन महीने बीत चुके हैं और तब से हम मुंबई से दूर अपने गांव में रह रहे हैं..

अब जब लॉकडाउन हटा दिए गए है, तो ऐसे में हमें अपने फार्म में जाने का मौका मिल गया। हमारे बच्चों को एक नया क्लासरूम मिला, वे पेड़ के नीचे बैठकर पढ़ते-लिखते रहते हैं और उन्हें ऐसा करते देख हमें काफी संतुष्टि का अनुभव होता है..मैं अपने परिवेश के प्रति पहले से ज्यादा जागरूक, जानवरों के प्रति पहले से ज्यादा दयालु हूं..जैसा कि किसी ने ठीक ही कहा है कि हमें अपने पूर्वजों से पृथ्वी विरासत में नहीं मिली है, हम इसे अपने बच्चों से उधार लेते हैं।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news