Goodbye Trailer: जारी हुआ अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'गुडबाय' का ट्रेलर

मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसे रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा भी किया है।
Goodbye Trailer: जारी हुआ अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'गुडबाय' का ट्रेलर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की आगामी फिल्म 'गुडबाय' अगले महीने रिलीज होने वाली है।

मंगलवार को मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसे रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा भी किया है।

रश्मिका मंदाना ने 'गुडबाय' के ट्रेलर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, हमारे गुडबाय बेबी का एक हिस्सा अब आपका है। यह कई कारणों से बहुत स्पेशल है, लेकिन फिलहाल मैं यही उम्मीद कर सकती हूँ कि यह फिल्म आपको और आपके परिवार को पसंद आए।

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अमिताभ और रश्मिका के बीच विचार भिन्नता है। रश्मिका खुद को आत्मनिर्भर बनाने के लिए घर से दूर जाती हैं और दो दिन बाद जब वे वापस लौटती हैं तो मां गायित्री उर्फ नीना गुत्ता की अर्थी उनके सामने होती है। बीमारी के चलते मां को रश्मिका खो देती हैं।

पिता सभी रीति रिवाज के साथ गायत्री का अंतिम संस्कार करते हैं लेकिन यहां भी वे अपने बच्चों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरते हैं। विचारों की लड़ाई यहां भी देखने को मिलती है। दोनों बेटे और बेटी अपनी मां को आखिरी विदाई देते हैं। कुल मिलकर फिल्म का ट्रेलर नोंकझोंक और इमोशन से भरपूर है।

फिल्म में अमिताभ और नीना गुप्ता रश्मिका के अलावा पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बन रही मनोरंजन से भरी इस फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं निर्देशन विकास बहल ने किया है।यह फिल्म इसी साल 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news