जिम दोस्त ने सिद्धार्थ को एक खेल प्रेमी बताया, याद किया उनकी ज्वलंत मुस्कान

आज सुबह मैं जिम में प्रवेश कर रहा था, तभी मुझे संदेश मिला कि सिद्धार्थ नहीं रहे। मैं सिद्धार्थ को 2004 से जानती हूं, जब हम दोनों मॉडल थे।
जिम दोस्त ने सिद्धार्थ को एक खेल प्रेमी बताया, याद किया उनकी ज्वलंत मुस्कान

मॉडल से अभिनेता बने अर्पित रांका, सिद्धार्थ शुक्ला को उनके शुरुआती दिनों से जानते हैं और उनके जिम दोस्त रहे हैं। उन्होंने आईएएनएस के साथ बातचीत में दिवंगत अभिनेता को याद किया। अर्पित के अपने शब्दों में :

आज सुबह मैं जिम में प्रवेश कर रहा था, तभी मुझे संदेश मिला कि सिद्धार्थ नहीं रहे। मैं सिद्धार्थ को 2004 से जानती हूं, जब हम दोनों मॉडल थे। हम फैशन डिजाइनरों, विज्ञापन अभियानों, रैंप मॉडलिंग के लिए शूटिंग करते थे और हमारी जीवनशैली फिटनेस के आसपास थी, हमारे शरीर को बनाए रखने और किसी भी अन्य मॉडल की तरह दिखने के लिए।

मैं इतने साल अंधेरी में उसी परिसर में रहा, जहां सिद्धार्थ रहता था और जब भी हमें समय मिलता हम साथ काम करते थे, क्योंकि कुछ समय बाद हम दोनों एक्टिंग में बिजी हो गए। मैं ज्यादातर पौराणिक शो की शूटिंग में व्यस्त था, जबकि सिद्धार्थ डेली सोप में थे।

जब हमारी दोस्ती की बात आती है, चूंकि हम अपना करियर बनाने से पहले एक-दूसरे को जानते थे, इसलिए यह बॉन्डिंग बहुत अलग थी। 'दोस्त था वो मेरा, दोस्त'। सिद्धार्थ उन दोस्तों में से एक थे जो दोस्ती के बीच कभी लोकप्रियता या सफलता नहीं लाते थे, वह एक खेल उत्साही थे, एक स्वास्थ्य के प्रति जागरूक थे फिर भी जीवन से भरपूर थे।

इतने सालों की कड़ी मेहनत के बाद उन्हें सफलता मिलने लगी और यह उनके करियर का शिखर था। जिस तरह से चीजें अचानक हुईं, उसने हम सभी को झकझोर कर रख दिया।

जब मुझे सिद्धार्थ के निधन का संदेश मिला, तो मुझे बस इतना स्तब्ध महसूस हुआ, मैंने जिम से बाहर कदम रखा और थोड़ी देर के लिए बाहर बैठ गया। मुझे अभी इस तथ्य को संसाधित करना बाकी है कि मुझे अपने संघर्ष के दिनों के अपने दोस्त, मेरे जिम दोस्त से मिलने का मौका कभी नहीं मिलेगा! अभी भी, उसकी ज्वलंत मुस्कान, उसकी आवाज मैं अपने कान में सब कुछ सुन सकता हूं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news